ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरकठेरिया समाज के मेधावी बच्चों का किया गया सम्मान

कठेरिया समाज के मेधावी बच्चों का किया गया सम्मान

कठेरिया समाज कल्याण समिति की ओर से मेधावी छात्र छात्राओं का अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया। गांधी भवन सभागार में हुए इस सम्मान समारोह में हाईस्कूल 2018 की परीक्षा में 60 प्रतिशत से अधिक अंक हासिल...

कठेरिया समाज के मेधावी बच्चों का किया गया सम्मान
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरTue, 11 Sep 2018 12:18 AM
ऐप पर पढ़ें

कठेरिया समाज कल्याण समिति की ओर से मेधावी छात्र छात्राओं का अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया। गांधी भवन सभागार में हुए इस सम्मान समारोह में हाईस्कूल 2018 की परीक्षा में 60 प्रतिशत से अधिक अंक हासिल करने वाले 30 बच्चों को सम्मानित किया गया। मंच का संचालन शिव सिंह, अरुण कठेरिया द्वारा किया गया।

यक्रम में मुख्य अतिथि शिक्षा निदेशालय दिल्ली के बीके चंद्रा ने कहा कि शिक्षा में सुधार की आवश्यकता है, बोले कि रोजगारपरक शिक्षा मिलने से सभी वर्गों के छात्र-छात्राओं का उत्थान हो सकेगा। समिति के प्रदेश अध्यक्ष रघुवीर सिंह कठेरिया ने कहा कि समाज के लोग गांव गांव में जाकर शिक्षा के प्रति लोगों को जागरुक करें, यह बहुत ही पुनीत कार्य है। पूर्व सांसद मिथिलेश कुमार ने कहा कि शिक्षा के लिए वह जो भी आर्थिक सहयोग कर सकते हैं, वह करेंगे। सेवानिवृत्त कमिश्नर कमल किशोर कठेरिया, पूर्व विधायक शकुंतला देवी, मैनपुरी विधायक बृजेश कठेरिया, समाजसेवी हरदेश सिंह, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष आरए रमन कठेरिया, अधिशासी अभियंता गिरीश चंद्रा, सेवानिवृत्त अनुसचिव किशोरीलाल कठेरिया, प्रदेश महामंत्री राजेश कठेरिया, महिला शाखा की प्रदेश अध्यक्ष नीलम कठेरिया, पूर्ति निरीक्षक महेश कठेरिया आदि लोगों ने विचार रखे। इस कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष अयोध्या प्रसाद सभी अतिथियों का आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम के आयोजन में सियाराम, राजाराम, रामचरण, महावीर, रामनिवास, राममूर्ति चंद्र, नंदलाल, रामनाथ, तेजराम, सत्यपाल, मुकेश आदि का सहयोग रहा। कार्यक्रम की अध्यक्षता किरण बाला ने की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें