The flooding of the water in Harana Nagla is a result of flooding - हरना नगला में सड़कों पर जलभराव से निकलना हुआ दूभर DA Image
12 नबम्बर, 2019|11:42|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हरना नगला में सड़कों पर जलभराव से निकलना हुआ दूभर

हरना नगला में सड़कों पर जलभराव से निकलना हुआ दूभर

हरना नगला गांव में सड़कों पर पानी भरे रहने के कारण ग्रामीणों को निकलने में काफी परेशानी होती है। इस समस्या के निस्तारण के लिए ग्रामीणों ने कई बार अधिकारियों को पत्र भी दिया, लेकिन किसी भी अधिकारी ने नहीं सुनीं।ग्रामीणों का कहना है कि जल भराव की समस्या के कारण बच्चों और बड़ो सभी को परेशानी हो रही है।

सबसे ज्यादा स्कूल जाने वाले बच्चों को मुसीबत का सामना करना पड़ता है। जब तक जलभराव रहेगा तब तक गांव वालों को घरों से निकलने पर कीचड़ से होकर ही गुजरना पड़ेगा। जिसका कारण गांव में नालियों और पानी का निकास न होना है। ग्रामीणों का आरोप है कि प्रधान व सचिव इस भयंकर समस्या की ओर कोई ध्यान नहीं दे रहे, जिसके चलते गांव के लोगों ने एसडीएम व डीएम से भी शिकायत की। लेकिन अभी तक किसी भी अधिकारी ने नहीं सुनी।

डीएम को पत्र भेजकर जलभराव की समस्या से निजात दिलाने की मांग की गई है। पत्र लिखने वालों में गांव के अफर खां, सत्यपाल, सादाब खां, अवरीश खां, महताब अली, इजराइल खां, सहीम खां, कालीचरन, रिजवान खां, श्रीकृष्ण, राजेश पाल, सुरेश राठौर, पप्पू, हरिओम आदि शामिल हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: The flooding of the water in Harana Nagla is a result of flooding