The body of a villager found at the turn of Bandaria village - बंदरिया गांव की मोड़ पर मिली ग्रामीण की लाश DA Image
13 नबम्बर, 2019|5:46|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बंदरिया गांव की मोड़ पर मिली ग्रामीण की लाश

बंदरिया गांव की मोड़ पर मिली ग्रामीण की लाश

बैंक से रुपया लेने के लिए घर से निकले सेहरामऊ दक्षिणी के सिंगरई गांव के ग्रामीण की लाश बंदरिया गांव की मोड़ के पास मिली। जानकारी होने पर पहुंचे परिजन शव को घर लिए गए। देर शाम पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच पड़ताल की। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

जयजयराम की उम्र तकरीबन 41 साल थी। वह मजदूरी कर गुजर बसर करता था। परिजनों ने बताया कि जयजयराम ने नरेगा में काम किया था। शनिवार सुबह वह सिउरा गांव स्थित बैंक से रुपया लेने के लिए साइकिल से जा रहा था। बंदरिया गांव की मोड़ पर जयजयराम को खून की उल्टी आई और उसकी मौत हो गई। ग्रामीणों की सूचना पर परिजन मौके पर गए। शव को देख बदहवाश हो गए। शव को घर लिए गए। देर शाम परिजनों ने थाने में तहरीर दी। मौत का कारण जानने की बात कही। पुलिस ने तहरीर के आधार पर शव को पोस्टमार्टम भेजा।

मृतक का तीन माह का है बेटा

जयजयराम के शव को देख उसकी पत्नी रूपा बिलख पड़ी। रोते-रोते बेहोश हो गई। रूपा की हालत देख गांव की महिलाएं भी रो पड़ी। सभी ने रूपा को संभाला। सांत्वना दी। परिजनों के अनुसार मृतक का तीन माह का बेटा है। आठ भाइयों में वह तीसरे नंबर पर था। वहीं, ससुराल से आई मृतक की इकलौती बहन बेसुध हो गई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:The body of a villager found at the turn of Bandaria village