ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरसिर में चोट लगने से हुई थी टेम्पो चालक की मौत

सिर में चोट लगने से हुई थी टेम्पो चालक की मौत

छिकड़ापुर के टैम्पो चालक छत्रपाल की मौत सिर की गंभीर चोटों से हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट पुलिस को मिल गई है। टैम्पो में तोड़फोड़ और सिर कुचले जाने से साफ है कि चालक की हत्या कर शव को टैम्पो समेत खड़सार...

सिर में चोट लगने से हुई थी टेम्पो चालक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरThu, 13 Jun 2019 01:27 AM
ऐप पर पढ़ें

छिकड़ापुर के टैम्पो चालक छत्रपाल की मौत सिर की गंभीर चोटों से हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट पुलिस को मिल गई है। टैम्पो में तोड़फोड़ और सिर कुचले जाने से साफ है कि चालक की हत्या कर शव को टैम्पो समेत खड़सार गांव के पास सड़क किनारे छोड़ दिया गया। पुलिस को अग्रिम कार्यवाही के लिए परिजनों की तहरीर का इंतजार है।

छिकड़ापुर का छत्रपाल 30 पुत्र रामस्वरूप टैम्पो चालक है। रविवार दोपहर बाद टैम्पो लेकर घर से गया, फिर नहीं लौटा। सोमवार को देर शाम उसकी लाश गांव खड़सार की नहर पुलिया के पास जैतीपुर खैरपुर रोड किनारे खाई से बरामद हुई। लाश से कुछ दूर सड़क किनारे टैम्पो भी खड़ा मिला। शव का सिर कुचला गया था। टैम्पो में भी तोड़-फोड़ की गई थी। राहगीरों से खबर मिलने पर परिजन पहुंचे। पुलिस को सूचना दी। सोमवार को देर रात ही शव को पुलिस ने पीएम के लिए भेजा। टैम्पो को भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया था। हत्या की वजह का खुलासा जांच के बाद हो सकेगा। फिलहाल परिजनों ने किसी रंजिश से इंकार किया है। मृतक चार भाइयों में तीसरे नंबर का अविवाहित युवक था। गांव वालों को उसकी हत्या का कारण समझ नहीं आ रहा। पुलिस के मुताबिक पीएम रिपोर्ट में सिर की चोटों से मौत का खुलासा हुआ है। प्रभारी एसओ आशीष पुंडीर ने बताया परिजनों ने अभी तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

साजिद लाला की हत्या का मुकदमा भी दर्ज नहीं

तीन दिन पूर्व मोहल्ला सराय के मजदूर साजिद उर्फ लाला की लाश खुदागंज रोड किनारे नहर पटरी के पास खाई में मिली थी। पुलिस ने शव का पीएम कराया था। पीएम में सिर की चोट से मौत का खुलासा हुआ था। साफ है उसकी हत्या कर शव वहां डाला गया था। परिजनों ने घर से बुलाकर लाने वालों पर हत्या का संदेह जताया था। अलबत्ता वारदात की वजह नहीं बताई गई। इस मामले में भी अभी मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है। प्रभारी एसओ आशीष पुंडीर ने बताया कि सही दोषियों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज करने के लिए गहन जांच चल रही है। आला अफसरों के निर्देश का इंतजार है। जल्द मुकदमा दर्ज होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें