ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरतांत्रिक ने दिया सुराग, ग्रामीणों ने युवक को चोर समझकर पीटा

तांत्रिक ने दिया सुराग, ग्रामीणों ने युवक को चोर समझकर पीटा

कुछ दिन पूर्व मोहददीनपुर गांव में तीन घरों में चोरी की घटनाएं हुई थीं। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की, लेकिन चोरों का कोई सुराग नहीं लगा। इसके बाद ग्रामीणों ने तांत्रिक का सहारा लिया। तांत्रिक ने गांव के...

तांत्रिक ने दिया सुराग, ग्रामीणों ने युवक को चोर समझकर पीटा
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरSat, 06 Jul 2019 01:34 AM
ऐप पर पढ़ें

कुछ दिन पूर्व मोहददीनपुर गांव में तीन घरों में चोरी की घटनाएं हुई थीं। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की, लेकिन चोरों का कोई सुराग नहीं लगा। इसके बाद ग्रामीणों ने तांत्रिक का सहारा लिया। तांत्रिक ने गांव के ही युवक को चोरी में शामिल होना बताया। शुक्रवार को ग्रामीणों ने उस युवक को पकड़ लिया। बाग में ले जाकर उसकी उसकी पिटाई की। जानकारी होने पर पुलिस पहुंची पुलिस ने युवक को छुड़ाया।

दो जुलाई को सत्यपाल की दुकान, धर्मपाल व विनोद के घर चोरी हो गई थी। चोरों ने नगदी व सोने-चांदी की ज्वैलरी सहित लाखों के माल पर हाथ साफ किया था। मोहद्दीनपुर और पड़ोसी गांव उबरिया में हुई चोरी का खुलासा पुलिस नहीं कर सकी, लेकिन एक तांत्रिक ने गांव के ही एक व्यक्ति को अपनी तंत्र विद्या से चोरी का मास्टर माइंड बता दिया। इसके बाद अंध विश्वास में डूबे ग्रामीणों ने उस व्यक्ति को पकड़ लिया। उसे बंधक बनाया।

पड़ोस में ही स्थित एक बाग में ले जाकर पिटाई की। इसी दौरान किसी ने फोन कर पुलिस को सूचना दी। थोड़ी देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई। पिटाई कर रहे लोगों से युवक को छुड़वाया और थाने लेकर आई। पुलिस ने उसको मेडिकल के लिए भेजा। प्रभारी निरीक्षक हरपाल सिंह बालियान ने बताया कि तांत्रिक के कहने पर कुछ लोगों ने एक युवक को चोरी में शामिल होना मानते हुए पिटाई कर दीद्ध मामले की छानबीन की जा रही है। पीड़ित की शिकायत के आधार पर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें