ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरताइक्वांडो एसोसिएशन ने बरेली में जीते 16 पदक

ताइक्वांडो एसोसिएशन ने बरेली में जीते 16 पदक

28वीं नार्थ जोन ताइक्वांडो चैम्पियनशिप में शाहजहांपुर ताइक्वांडो एसोसिएशन का जलवा कायम रहा। खिलाड़ियों ने आठ स्वर्ण, तीन रजत और पांच कांस्य पदक जीतकर जिले का मान बढ़ाया। प्रतियोगिता से लौटे खिलाड़ियों...

ताइक्वांडो एसोसिएशन ने बरेली में जीते 16 पदक
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरTue, 14 May 2019 01:03 AM
ऐप पर पढ़ें

28वीं नार्थ जोन ताइक्वांडो चैम्पियनशिप में शाहजहांपुर ताइक्वांडो एसोसिएशन का जलवा कायम रहा। खिलाड़ियों ने आठ स्वर्ण, तीन रजत और पांच कांस्य पदक जीतकर जिले का मान बढ़ाया। प्रतियोगिता से लौटे खिलाड़ियों का जोरदार स्वागत किया गया।

सोमवार को ओसीएफ मैदान स्थित हुए स्वागत समारोह में महासचिव एचएस थापा ने बताया कि बरेली में हुई चैम्पियनशिप में सब जूनियर बालिका वर्ग में 23 किलोग्राम में उन्नति सक्सेना ने स्वर्ण, 34 किलग्राम में इशिता सना सिंह ने कांस्य, 35 किग्रा भार में मानसी देवी स्वर्ण, जूनियर बालिका वर्ग के 29 किग्रा भार में मानसी देवी स्वर्ण, 37 किग्रा वर्ग भार में ताशू यादव ने रजत, 59 किग्रा भार में श्रेजल सागर ने स्वर्ण, 60 किग्राम भार में काजल पांडेय ने स्वर्ण पदक जीता है।

इसके अलावा सीनियर बालिका वर्ग में आयुषी रस्तोगी ने स्वर्ण, सब जूनियर बालक वर्ग में औसाफ अली ने स्वर्ण, कृष्ण अरोरा ने स्वर्ण, अणर्व आया ने रजत, उज्जवल गंगवार ने स्वर्ण, अद्वैत बेहरा और देवांग ने कांस्य, जूनियर में हर्षित कुमार ने स्वर्ण पदक जीता। टीम कोच राहुल सिंह, मैनेजर अनल चौधरी थे। इस मौके पर कुहू, हरनूर, सृष्टि, जान्हवी, श्रेया, अनिका, स्वास्तिक, अग्रिम सिंह, नबील अहमद, अनीस खां, ट्विकल, पलक, अदिति, आरव मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें