Swami Chinmayanand s health deteriorated team of doctors arrived - स्वामी चिन्मयानंद की तबीयत बिगड़ी, डाक्टरों की टीम पहुंची DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्वामी चिन्मयानंद की तबीयत बिगड़ी, डाक्टरों की टीम पहुंची

स्वामी चिन्मयानंद की तबीयत बिगड़ी, डाक्टरों की टीम पहुंची

शाहजहांपुर के मुमुक्षु आश्रम में रह रहे दुराचार के आरोपी पूर्व केंद्रीय गृहराज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद की हालत सोमवार शाम बिगड़ गई। इसके बाद तत्काल मेडिकल कालेज से डाक्टरों की एक टीम आश्रम पहुंची। स्वामी के स्वास्थ्य की जांच की गई, फिलहाल उन्हें डाक्टरों की निगरानी में रखा गया है।

बताया जाता है कि स्वामी चिन्मयानंद की तबीयत रविवार से ही खराब थी। पर सोमवार को वॉक करते वक्त उन्हें चक्कर आ गया। वह वहीं जमीन पर बैठ गए। कालेज स्टाफ के लोगों ने उन्हें संभाला। इसके बाद उन्हें दिव्यधाम ले जाया गया। इस बीच सूचना मिलने पर मेडिकल कालेज से कई डाक्टर आश्रम में पहुंचे। डाक्टरों ने उनके स्वास्थ्य की जांच की। इस दौरान डाक्टर आशीष ने बताया कि शुगर लेबल बढ़ा हुआ है, इस कारण हार्ट पेन भी हुआ है। स्वामी चिन्मयानंद को दवाएं देकर सोने के लिए कह दिया गया है। फिजियसन डॉक्टर एमएल अग्रवाल, कार्डियोलॉजिस्ट डॉक्टर केसी वर्मा व डॉक्टर अंकित ने चिन्मयानंद का चेकअप किया। डॉक्टर एमएल अग्रवाल ने बताया कि चिन्मयानंद को लूज मोशन की शिकायत हो गई है व कुछ किडनी में समस्या है। जिसका चेकअप किया गया है व कुछ दवाइयां दे दी गई हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Swami Chinmayanand s health deteriorated team of doctors arrived