Suresh Khanna who came out of the closed rail gate - अरे ये क्या! जाम में फंसे तो बंद रेलवे फाटक के नीचे से ही निकलने लगे उत्तर प्रदेश के ये मंत्री DA Image
19 नबम्बर, 2019|1:43|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अरे ये क्या! जाम में फंसे तो बंद रेलवे फाटक के नीचे से ही निकलने लगे उत्तर प्रदेश के ये मंत्री

अरे ये क्या! जाम में फंसे तो बंद रेलवे फाटक के नीचे से ही निकलने लगे उत्तर प्रदेश के ये मंत्री

नगर विकास मंत्री ने एक बार फिर से रेल नियमों को तार-तार किया है। खुदागंज के कसरक हाल्ट पर जाम में फंसे कैबिनेट मंत्री ने गेट खुलने का इंतजार नहीं किया। बल्कि, फाटक के नीचे से निकलकर रेल पटरियों को पार किया। उनके साथ काफी समर्थक भी थे। अभी कुछ दिन पहले ही शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन पर चढ़ते समय खन्ना ने सुर्खियों में छाए थे।

रविवार को नगर विकास मंत्री ने निगोही में कई कार्यक्रम निपटाने के बाद खुदागंज का रुख किया था। मीरानपुर कटरा क्रासिंग पर सुबह से शाम तक मरम्मत का काम होने से कसरक हाल्ट पर बोझ ज्यादा हो गया था। जिसके चलते वहां लंबा जाम लग गया था। इस बीच नगर विकास मंत्री भी जाम में फंस गए। वह काफी देर तक इंतजार करते रहे। बताते हैं कि खुद जाम खुलवाने का प्रयास भी किया। लेकिन कामयाबी नहीं हुई। जाम का हल न निकलते देखकर जिला स्तरीय एक नेता ने कटरा से गाड़ी मंगा ली। उसके बाद खन्ना गाड़ी छोड़कर पैदल ही चल दिए। रेलवे क्रासिंग के पास ट्रेन पास होने पर रुक गए। उस गाड़ी के गुजरने के बाद दूसरी लाइन पर गाड़ी आ गई। दोनों ट्रेनें पास होने के बाद सुरेश खन्ना ने इंतजार नहीं किया। बल्कि फाटक के नीचे से रेलवे क्रासिंग को पार करते हुए दूसरी ओर गए। वहां से कार में सवार होकर खुदागंज पहुंचे। यहां बता दें कि अभी कुछ दिन पहले रेलवे स्टेशन पर वह चलती ट्रेन में सवार हुए थे। उसके बाद मोहनगंज रेलवे क्रासिंग पर लखनऊ-चंडीगढ़ एक्सप्रेस की चेन खींचकर रोका गया था। तब मंत्री को एसी कोच में सवार कराया गया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Suresh Khanna who came out of the closed rail gate