ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरकेवी टू में छात्र परिषद का गठन कर शपथ दिलाई

केवी टू में छात्र परिषद का गठन कर शपथ दिलाई

केंद्रीय विद्यालय नंबर दो में छात्र परिषद का गठन कर दिया गया। नवगठित बोर्ड के पदाधिकारियों का स्वागत करते हुए कर्तव्य और सत्यनिष्ठा की शपथ दिलाई...

केवी टू में छात्र परिषद का गठन कर शपथ दिलाई
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरSun, 08 Jul 2018 07:49 PM
ऐप पर पढ़ें

केंद्रीय विद्यालय नंबर दो में छात्र परिषद का गठन कर दिया गया। नवगठित बोर्ड के पदाधिकारियों का स्वागत करते हुए कर्तव्य और सत्यनिष्ठा की शपथ दिलाई गई।

कार्यक्रम का शुभारंभ प्राचार्य योगेंद्र कुमार शाक्य और वरिष्ठ शिक्षिका मधु कपूर ने मां सरस्वती के चित्र के सामने दीप जलाकर किया। संगीत शिक्षिका रेनू शर्मा ने सरस्वती वंदना प्रस्तुत की। प्राचार्य ने कहा कि विद्यालय बच्चों के सर्वांगीण विकास के लिए प्रतिबद्ध है। वर्तमान में बच्चे ही भविष्य में जीवन के अलग-अलग क्षेत्रों में हमारे समाज का नेतृत्व करेंगे। इसलिए,उन विद्यार्थियों में लीडरशिप के गुणों का विकास होना जरूरी है। इसके बाद छात्र-परिषद का गठन किया गया। जिसमें सृजन सक्सेना और प्रविष्टि को कैप्टन, सहज और ओजस्वी को वाइस कैप्टन, अली आसिम और कंठिका को स्पोट्र्स का कैप्टन चुना गया। प्राचार्य ने दोनों स्कूल कैप्टन और स्पोट्र्स कैप्टन को विद्यालय ध्वज प्रदान किए। इसी कड़ी में अशोक, रमन, शिवाजी और टैगोर सदन के पदाधिकारियों की घोषणा की गई। संचालन समन्वयक अवनि बाजपेई ने किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें