DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › शाहजहांपुर › आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर पत्थरबाजी
शाहजहांपुर

आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर पत्थरबाजी

हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरPublished By: Newswrap
Sun, 01 Aug 2021 03:32 AM
आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर पत्थरबाजी

मिर्जापुर थाना क्षेत्र में महिला उत्पीड़न के आरोपी को पकड़ने गई टीम पर आरोपी ने पत्थरबाजी कर दी। किसी तरह टीम ने अपना बचाव करते हुए थाने पर सूचना दी। पुलिस फोर्स के पहुंचने से पहले ही आरोपी फरार हो गया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

मामला मिर्जापुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है। गांव की महिला व उसके पति को परिजनों द्वारा लगातार परेशान किया जा रहा है, जिसके चलते महिला का परिवार मोहल्ले के घर में बीते कई माह से शरण लिए हुए है, लेकिन परिवार द्वारा राशन व अन्य कोई मदद न किए जाने से यह लोग भुखमरी के कगार पर है, जिसके चलते दो दिन पहले महिला द्वारा आत्महत्या का प्रयास किया गया था। महिला के आत्मघाती कदम की भनक पड़ोसियों को तत्काल लगने से फिलहाल उसकी जान तो बच गई, लेकिन आर्थिक संकट जस का तस बना हुआ है। इसको लेकर महिला ने मिर्जापुर थाने में जाकर न्याय की गुहार लगाई। शुक्रवार को मामले की जांच करने पुलिस टीम जब गांव पहुंची तो आरोपी पुलिस टीम पर ही हमलावर हो गया। उसने पुलिस टीम से गाली गलौज करते पत्थरबाजी शुरू कर दी। अचानक हुए हमले से पुलिस टीम हैरान रह गई। किसी तरह पुलिस टीम ने अपने आप को बचाते हुए थाने पर सूचना दी। थाने से भारी पुलिस फोर्स जब तक गांव पहुंचा आरोपी फरार हो चुका था।

एसओ मानबहादुर सिंह ने बताया कि मामले की जांच करने गई टीम से आरोपी द्वारा अभद्रता व पत्थरबाजी की गई थी। आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द की गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

संबंधित खबरें