SP says Go back or else we will improve - एसपी बोले: सुधर जाओ, वरना हम सुधार देंगे DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एसपी बोले: सुधर जाओ, वरना हम सुधार देंगे

एसपी बोले: सुधर जाओ, वरना हम सुधार देंगे

एसपी डा. एस चनप्पा रविवार रात खुद ही चेकिंग पर निकल पड़े। सदर बाजार में चेकिंग के दौरान पेट्रोल पंप वाले की जमकर फटकार लगाई। तीन सवारी व बिना हेलमेट बाइक चला रहे लोगों को को रोका। बोले: सुधर जाओ, वरना हम तो सुधार ही देंगे। एसपी को चेकिंग करता देख हड़कंप मच गया। चालक बाइकों को पीछे मोड़कर भागते नजर आए।

एसपी डा. एस चनप्पा ने रविवार को जिले के सभी थानाध्यक्षों को चेकिंग के निर्देश दिए। एसपी ने पैदल गश्त पर करने पर ज्यादा जोर दिया। एसपी ने निर्देश दिए कि पुलिस चौराहो-तिराहों पर ही नहीं, बल्कि गली-कूंचों में भी लोगों पर लोगों पर नजर रखेगी। अगर कोई संदिग्ध मिलता है, तो उसके खिलाफ कार्रवाई की करे। अपराधिक प्रवृति के लोगों को जेल की सलाखों के पीछे भेजें।

रविवार की शाम करीब छह बजे एसपी खुद ही शहर की सड़कों पर निकल पड़े। सबसे पहले एसपी खिरनीबाग रामलीला चौराहा पर पहुंचे, फिर वहां से पैदल ही थाना सदर बाजार के सामने पहुंचे। पेट्रोल पंप के पास खड़ी बाइकों को देख एसपी ने नाराजगी जताई। कर्मचारियों की फटकार लगाई। तीन सवारी बैठाकर चला रहे बाइक सवारों को रोका।

स्टूडेंट को हिदायत देकर छोड़ दिया। कुछ को चालान किया। बिना हेलमेट पहन बाइक चला रहे लोगों का चालान कराया। इसके अलावा एसपी ने अतिक्रमण करने वालों को भी चेताया। दुकान के बाहर रखे सामान को अंदर रखने की बात कही। इसके बाद एसपी टाउनहाल रोड, लाल इमली चौराहा, घंटाघर आदि जगहों पर घूमे। वहीं, कप्तान को सड़क पर देख जिले की फोर्स भी सड़कों पर रही। चेकिंग की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:SP says Go back or else we will improve