DA Image
20 जनवरी, 2020|5:27|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

क्रांति दिवस के लिए सपा ने झोंकी ताकत

क्रांति दिवस के लिए सपा ने झोंकी ताकत

9 अगस्त को होने वाले क्रांति दिवस को लेकर सपा ने पूरी ताकत झोंक दी है। सपा जिलाध्यक्ष तनवीर खां ने जलालाबाद, पुवायां और नगर विधानसभा में बैठक कर आंदोलन को सफल बनाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार जनविरोधी है। इसे उखाड़ फेंकने के लिए एकजुट हो जाएं।

जलालाबाद के पीडब्ल्युडी गेस्ट हाउस में बैठक में तनवीर खान ने कहा कि भाजपा जनता को गुमराह करने की राजनीति कर रही है। कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई। फर्जी एनकाउंटर किए जा रहे हैं। भाजपा सरकार में महिलाओं के साथ सबसे ज्यादा अत्याचार किया जा रहा है। बिजली की दरों में बढ़ोत्तरी कर आमजन की कमर तोड़कर रख दी है। नौजवान, मजदूर और किसान आत्महत्या कर रहा है। पार्टी इसके विरोध में कलेक्ट्रेट में क्रांति दिवस के रूप में धरना प्रदर्शन कर रही है।

विधायक शरदवीर सिंह ने सभी से आंदोलन को सफल बनाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद करने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष का निर्देश है। सभी विधानसभा से कार्यकर्ता क्रांति दिवस में हिस्सा लेकर िवरोध करेंगे। इस मौके पर राजेश्वर शर्मा, अरुण कुमार सिंह उर्फ डैनी, वीरन पाठक, रिजवान, जीशान, डा.मशखूर, विनोद, गोपाल, रामवीर सोमवंशी, रंजय यादव आदि मौजूद रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:SP pushes strength for Revolution Day