ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरबेटा चेकिंग हो रही है, कोचिंग साइकिल से जाना

बेटा चेकिंग हो रही है, कोचिंग साइकिल से जाना

शाम को अधिकारियों के आदेश पर वाहनों की चेकिंग शुरू हुई। चेकिंग देख कुछ लोग ट्रैफिक पुलिस से बचकर निकल गए, लेकिन कुछ नहीं बच सके। वहीं, कुछ लोगों ने पुलिस से बचने के बाद घर वालों को फोन लगाकर जानकारी...

बेटा चेकिंग हो रही है, कोचिंग साइकिल से जाना
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरWed, 25 Sep 2019 12:25 AM
ऐप पर पढ़ें

शाम को अधिकारियों के आदेश पर वाहनों की चेकिंग शुरू हुई। चेकिंग देख कुछ लोग ट्रैफिक पुलिस से बचकर निकल गए, लेकिन कुछ नहीं बच सके। वहीं, कुछ लोगों ने पुलिस से बचने के बाद घर वालों को फोन लगाकर जानकारी दी। एक साहब ने अपने बेटों को फोन किया। बोले: बेटा पुलिस चेकिंग कर रही है। बाइक लेकर नहीं जाना। कोचिंग साइकिल से जाओ, वरना पुलिस पकड़ लेगी।

टीएसआई विपिन शुक्ला ने मंगलवार शाम सुदामा चौराहा, पुवायां रोड, निगोही रोड, अशफाक नगर चौकी क्षेत्र में वाहनों की चेकिंग की। वाहनों की चेकिंग देख बिना कागज व बिना हेलमेट बाइक चला रहे लोग पुलिस ने बचकर भागते नजर आए। साथ ही कुछ लोगों को पुलिस ने दौड़कर दबोच लिया। उनका चालान किया। स्कूली बच्चों को ट्रैफिक के नियमों का पाठ पढ़ाया और हिदायत देकर छोड़ दिया। टीएसआई विपिन शुक्ला ने बताया कि चेकिंग के दौरान 42 वाहनों के चालान किए और 3400 रुपया जुर्माना वसूल किया है। वहीं, रोजा, आरसी मिशन, चौक कोतवाली व सदर बाजार पुलिस ने भी अपने-अपने क्षेत्रों में चेकिंग की और चालान किए। तिराहों-चौराहों पर भारी संख्या में पुलिस बल को देख चालक बाइक पीछे मोड़कर भागते नजर आए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें