ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरबाइक पर ट्रैक्टर का नंबर लिख करता था मांस की तस्करी

बाइक पर ट्रैक्टर का नंबर लिख करता था मांस की तस्करी

आरसी मिशन पुलिस ने गोकशी करने वाले को शुक्रवार रात चेकिंग के दौरान दबोच लिया। गोकशी में प्रयोग की जाने वाली काले रंग की पल्सर बाइक को भी पुलिस ने कब्जे में लिया, जिससे वह मांस को बाइक पर लादकर बेच...

बाइक पर ट्रैक्टर का नंबर लिख करता था मांस की तस्करी
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरSun, 11 Aug 2019 01:10 AM
ऐप पर पढ़ें

आरसी मिशन पुलिस ने गोकशी करने वाले को शुक्रवार रात चेकिंग के दौरान दबोच लिया। गोकशी में प्रयोग की जाने वाली काले रंग की पल्सर बाइक को भी पुलिस ने कब्जे में लिया, जिससे वह मांस को बाइक पर लादकर बेच देता था। शनिवार की सुबह पुलिस ने लिखापढ़ी की ओर जेल भेज दिया।

थाना प्रभारी जयशंकर सिंह शुक्रवार रात दरोगा दिलीप कुमार, राजेश बाबू मिश्रा, हेड कांस्टेबल ओमकार सिंह, कांस्टेबल शिवपूजन आदि संग पुत्तूलाल चौराहा के पास धरपकड़ अभियान के तहत चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान संदिग्धता लगने पर थाना प्रभारी ने गढ़ी गाड़ीपुरा मोहल्ला निवासी फैजान को रोका।

पूछताछ करने वह हड़बड़ा गया। थाना प्रभारी ने उसकी बाइक के नंबर को चेक किया, जो ट्रैक्टर का निकला। थाना प्रभारी ने बताया कि फैजान ने पूछताछ में बाइक चोरी की होना कबूल किया। बताया कि वह बाइक को गोमांस की तस्करी में प्रयोग करता है। रात्रि को घुमंतू गोवंशीय पशुओं को पकड़कर निर्जन स्थानों पर गोकशी कर देते हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि अभियुक्त के भाई शानू पर कई अलग-अलग थानों में मुकदमें दर्ज हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें