DA Image
21 अक्तूबर, 2020|9:08|IST

अगली स्टोरी

तस्करों ने गाड़ी के फर्श के नीचे छिपा रखी थी 360 बोतल शराब

तस्करों ने गाड़ी के फर्श के नीचे छिपा रखी थी 360 बोतल शराब

1 / 2थाना सदर बाजार पुलिस को गुरुवार सुबह सफलता मिली। टीम ने निगोही बाइपास से हरियाणा के पांच अंर्तजनपदीय शराब तस्करों को...

तस्करों ने गाड़ी के फर्श के नीचे छिपा रखी थी 360 बोतल शराब

2 / 2थाना सदर बाजार पुलिस को गुरुवार सुबह सफलता मिली। टीम ने निगोही बाइपास से हरियाणा के पांच अंर्तजनपदीय शराब तस्करों को...

PreviousNext

थाना सदर बाजार पुलिस को गुरुवार सुबह सफलता मिली। टीम ने निगोही बाइपास से हरियाणा के पांच अंर्तजनपदीय शराब तस्करों को पकड़ा। दो लाख कीमत की 30 पेटी अंग्रेजी शराब पकड़ी, जिसमें 360 बोलत थीं। साथ ही बोलेरो पिकअप व एक कार भी बरामद की। तस्करों ने गाड़ी के फर्श के नीचे शराब छिपा रखी थी।

एसपी एस आनंद के आदेश पर अवैध शराब के कारोबार को लेकर अभियान चल रहा है। पिछले कई दिनों से इंस्पेक्टर अशोक पाल को हरियाणा मार्का की शराब की खेप आने की सूचना मिल रही थी। इंस्पेक्टर अशोक पाल ने मामला एसपी व एसपी सिटी संजय कुमार के संज्ञान में डाला और टीम गठित की। कैंट चौकी प्रभारी रोहित सिंह, कांस्टेबल रामकुमार, सुशील शर्मा, अजय चौधरी, उदयवीर सिंह, दिलीप कुमार सिंह, तौसीफ, कपिल व सर्विलांस सेल के संजीव कुमार ने सुरागसी शुरू की। गुरुवार सुबह टीम को सफलता मिली। पुवायां रोड निगोही बाइपास से पिकअप व कार पकड़ी। साथ ही टीम ने शराब तस्कर हरियाणा के पानीपत के थाना इसराना के मंडी निवासी पवन पुत्र राजपाल, पिंकू पुत्र रामफल, थाना चांदनीबाग के उबारखेड़ी निवासी प्रवीण पुत्र बेदपाल, करन पुत्र देशराज व थाना किला की दीनानाथ कालोनी निवासी शेखर पुत्र सतपाल को पकड़ा। 30 पेटी से 360 बोलत हरियाणा मार्का नाइटब्लू लिकर शराब बरामद की। एसपी एस आनंद व एसपी सिटी संजय कुमार ने टीम को शाबासी दी।

तस्कर ऐसे करते हैं शराब की तस्करी

हरियाणा से शराब की खेप आने की सूचना पुलिस को मिली थी। मुखबिरों ने बताया कि शराब शहर से सटे गांव चिनौर व पुवायां को ओर जाती है। तस्कर तीन गाड़िया लेकर चलते हैं। हाइवे को छोड़ लिंक रोड से गुजरते हैं। रास्ते में मामूली होटलों पर रूक जाते हैं, फिर दिन में निकल पड़ते हैं। पिकअप गाड़ी देखने में खाली लगती है, लेकिन शराब रखने के लिए तस्करों ने फर्श के नीचे केबिन टाइप का बना रखा है। वोल्ट से कस देते हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Smugglers hid 360 bottles of wine under the floor of the car