DA Image
2 जनवरी, 2021|12:33|IST

अगली स्टोरी

दो भाइयों से 50 लाख रुपये कीमत की स्मैक बरामद

दो भाइयों से 50 लाख रुपये कीमत की स्मैक बरामद

गुरुवार रात हाईवे से पुलिस ने दो भाइयों को पकड़कर 50 लाख रुपये की स्मैक बरामद करने का दावा किया। पुलिस ने आरोपी युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

कोतवाल दीपक शुक्ला ने बताया कि सूचना पर गुरुवार रात नगरिया मोड़ हाईवे पर एसआई अमित चौहान व महेश सिंह के नेतृत्व में 2 पुलिस टीमें चेकिंग के लिए लगाई गई। रात चेकिंग के दौरान हाईवे पर बरेली की ओर से दो बाइकों पर आ रहे युवक पुलिस को देख कर तिलहर की ओर वापस भाग खड़े हुए। कांस्टेबल यतेंद्र चौहान, संजू व अंकुल चौधरी ने दौड़ाकर भाग रहे दोनों युवकों को पकड़ लिया। एसआई अमित चौहान ने बताया कि दोनों आरोपी फिरोज और अफरोज सगे भाई हैं, जो बरेली के फतेहगंज पूर्वी के पढ़ेरा गांव के रहने वाले हैं। अमित चौहान ने बताया कि दोनों के पास से 200 ग्राम स्मैक बरामद हुई है। पकड़ी गई स्मैक की कीमत 50 लाख रुपए है। सीओ परमानंद पांडे ने टीम के कांस्टेबल हरपाल, रोहित, रामबाबू, अजय चौधरी, ज्ञानेंद्र प्रताप सिंह को बधाई दी।

हरदोई के एक व्यापारी को सप्लाई करते थे स्मैक

=पुलिस के अनुसार आरोपी फिरोज और अफरोज बरेली से स्मैक लेकर हरदोई जाते थे। दोनों आरोपी हरदोई में एक व्यापारी को स्मैक सप्लाई करते थे और उससे रुपए लेकर वापस चले आते थे। सूत्रों के अनुसार स्मैक सप्लाई अन्य कई लड़कों सहित युवतियां भी करती हैं। इस पूरे गैंग में कई थानों के पुलिसकर्मी भी मिले हुए हैं। यह पुलिस कर्मी जगह-जगह पर होने वाली पुलिस चेकिंग की जानकारी स्मैक सप्लाई करने वालों को देते हैं। उधर कोतवाल दीपक शुक्ला ने बताया कि आरोपियों से कई जानकारियां मिली है जिस पर पुलिस लगी हुई है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Smack worth Rs 50 lakh recovered from two brothers