ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरशाहजहांपुर के खुदागंज से अपहृत बालक की छठे दिन मिली लाश

शाहजहांपुर के खुदागंज से अपहृत बालक की छठे दिन मिली लाश

खुदागंज थाना क्षेत्र के ग्राम जमीलापुर से अपहृत बालक अवनीश की लाश तिलहर थाना क्षेत्र के ग्राम बिरसिंहपुर पुल पर गर्रा नदी में दिन सोमवार को बरामद की गई है। अवनीश का अपहरण बुधवार श्याम 7 बजे होना...

शाहजहांपुर के खुदागंज से अपहृत बालक की छठे दिन मिली लाश
हिन्दुस्तान संवाद,शाहजहांपुरMon, 13 Jul 2020 03:00 PM
ऐप पर पढ़ें

खुदागंज थाना क्षेत्र के ग्राम जमीलापुर से अपहृत बालक अवनीश की लाश तिलहर थाना क्षेत्र के ग्राम बिरसिंहपुर पुल पर गर्रा नदी में दिन सोमवार को बरामद की गई है। अवनीश का अपहरण बुधवार श्याम 7 बजे होना बताया गया था। परिजनों के द्वारा शक के आधार पर कुछ लोगों को पकड़ा गया, जिनकी निशानदेही पर पुलिस अपहृत बालक की खोजबीन कर रही थी। सोमवार सुबह बालक की लाश बिरसिंहपुर पुल के नीचे कर नदी में उतराती मिली।

अवनीश के परिजनों का कहना है कि उनकी गांव में रंजिश चल रही है और उन्हीं लोगों ने रंजिशन अवनीश का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी और लाश नदी में फेंक दी, जबकि पुलिस का कहना है कि अवनीश खेतों की ओर गया था, जहां करंट था। करंट से उसकी मौत हो गई। खेत मालिक ने डर के कारण अवनीश की लाश नदी में फेंक दी। बता दें कि अवनीश निगोही के खेड़ा सड़ा गांव का रहने वाला है। वह अपनी बहन के ससुराल जमीलापुर गया था, जहां बुधवार शाम से वह लापता हो गया। उसके बाद खोजबीन की जा रही थी। सोमवार को उसकी लाश बरामद हुई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें