ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरहत्या में महिला टीचर, पति, जीजा, बहन समेत छह पर मुकदमा

हत्या में महिला टीचर, पति, जीजा, बहन समेत छह पर मुकदमा

शाहजहांपुर के निगोही ब्लाक के अजीजपुर गांव में सोमवार को बहादुरपुर गांव के प्राथमिक टीचर सतेंद्र शर्मा की हत्या का मुकदमा लिखा गया। यह मुकदमा सतेंद्र के पिता सर्वेश कुमार शर्र्मा की ओर से दर्ज कराया...

हत्या में महिला टीचर, पति, जीजा, बहन समेत छह पर मुकदमा
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरTue, 23 Jul 2019 01:21 AM
ऐप पर पढ़ें

शाहजहांपुर के निगोही ब्लाक के अजीजपुर गांव में सोमवार को बहादुरपुर गांव के प्राथमिक टीचर सतेंद्र शर्मा की हत्या का मुकदमा लिखा गया। यह मुकदमा सतेंद्र के पिता सर्वेश कुमार शर्र्मा की ओर से दर्ज कराया गया। मुकदमे में धीरठ गांव की प्राथमिक स्कूल की टीचर नीति गोयल, उसके पति विपुल गोयल, जीजा आशीष, बहन को नामजद किया गया है, जबकि साथ में दो और अज्ञात लोगों को हत्या में शामिल बताया गया है। इस मामले में एनपीआरसी याकूब अली को हत्या में शामिल होना बताया गया है।

सतेंद्र के पिता सर्वेश कुमार शर्मा निवासी निगोही ने दर्ज कराए गए मुकदमे में कहा है कि उनका बेटा सतेंद्र शर्मा सुबह नौ बजे घर से स्कूल गया था। एनपीआरसी याकूब अली ने उसे बहादुरपुर स्कूल से अजीजपुर बुलाया था। सर्वेश कुमार ने पुलिस को बताया कि उन्हें 11 बजे सतेंद्र के मामले की खबर मिली। जब वह अजीजपुर पहुंचे तो सतेंद्र की लाश खेत में मिली। सर्वेश ने कहा कि उनके बेटे सतेंद्र की धीरठ स्कूल की टीचर नीति गोयल और बड़ी बहन के कहने पर पति विपुल गोयल और जीजा आशीष ने गोली मार कर की। साथ में दो अन्य लोग भी थे।

सर्वेश कुमार पुलिस को बताया कि 11 बजे कार से आईं नीति और उसकी बहन ने सतेंद्र को देखते ही अपने पति और जीजा से कहा कि इस साले को गोली मार दो। जब सतेंद्र बचने के लिए खेत में भागा तो उसे दौड़ा कर गोली मार दी गई। इस मामले में सर्वेश कुमार ने एनपीआरसी याकूब अली को भी शामिल बताया है, क्योंकि याकूब अली ने ही सतेंद्र को बहादुरपुर स्कूल से अजीजपुर बुलाया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें