ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरकटरा में किरायेदारी विवाद में जेबीसी से दुकान ढहाई

कटरा में किरायेदारी विवाद में जेबीसी से दुकान ढहाई

कटरा मेन बाजार में बुधवार रात तीसरे पहर हंगामा हो गया। एक दुकान के मालिकों ने किरायेदारी मुकदमे में विवादित दुकान जेसीबी से ढहा...

कटरा में किरायेदारी विवाद में जेबीसी से दुकान ढहाई
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरThu, 15 Oct 2020 11:10 PM
ऐप पर पढ़ें

कटरा मेन बाजार में बुधवार रात तीसरे पहर हंगामा हो गया। एक दुकान के मालिकों ने किरायेदारी मुकदमे में विवादित दुकान जेसीबी से ढहा दी। किरायेदार परिवार को धमकाकर पास नहीं फटकने दिया। पीड़ित पक्ष ने पुलिस पर मिलीभगत का आरोप लगाते हुए एसपी ग्रामीण से शिकायत की है।

कस्बे की मेन बाजार में घेर बाजार के सुधीर गुप्ता आदि की पुश्तैनी दुकान है। पिछले छह सात दशक से दुकान किराये पर किराना व्यापारी मुन्ना बाबू परिवार के पास है। लंबे समय से दोनों पक्षों के बीच किरायेदारी विवाद का मुकदमा अदालत में विचाराधीन है। विवाद के कारण मरम्मत न होने से पुरानी दुकान जर्जर थी। जानकारों के मुताबिक कुछ समय पहले मालिकों ने कुछ लोगों को दुकान की बिक्री का एग्रीमेंट कर दिया। इसके बाद किरायेदारों पर दुकान खाली करने का दबाव बनाया गया, लेकिन किरायेदारों ने साफ इंकार कर दिया। बुधवार रात करीब तीन बजे दुकान मालिक पक्ष के लोग जेसीबी के साथ आये और दुकान को ढहाना शुरू कर दिया।सामने मकान की छत पर सो रहे किरायेदार मुन्ना लाल परिवार के लोग जेसीबी चलने से जाग गये। दुकान में जेसीबी चलते देखकर शोर मचाया। पीड़ित पक्ष का आरोप है दुकान ढहा रहे लोगों ने धमकाकर पास नहीं फटकने दिया। अधिकारियों को फोन किया लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें