ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरभंडाफोड़: सेक्स रैकेट में सौतेली बेटी, पिता समेत तीन गिरफ्तार

भंडाफोड़: सेक्स रैकेट में सौतेली बेटी, पिता समेत तीन गिरफ्तार

शाहजहांपुर जिले की खुटार पुलिस ने सैक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। इस रैकेट में सौतेला पिता ही बेटी से देह व्यापार कराता था। ग्रामीणों ने रविवार को झुकना नदी पुल के पास लड़की और ननकू नाम के युवक को...

भंडाफोड़: सेक्स रैकेट में सौतेली बेटी, पिता समेत तीन गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरMon, 28 Aug 2017 03:49 PM
ऐप पर पढ़ें

शाहजहांपुर जिले की खुटार पुलिस ने सैक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। इस रैकेट में सौतेला पिता ही बेटी से देह व्यापार कराता था। ग्रामीणों ने रविवार को झुकना नदी पुल के पास लड़की और ननकू नाम के युवक को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा था। इसके बाद दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया गया था। पुलिस ने लकड़ी से पूछताछ की तो पता लगा कि उसका सौतेला पिता जागेश्वर से ही उससे देह व्यापार कराता है।

इसके बाद पुलिस ने बहाने से जागेश्वर को थाने बुलाया और उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने अपनी ओर से थाने में देह व्यापार के आरोप में मुकदमा दर्ज किया, इसके बाद जागेश्वर, उसकी सौतेली बेटी और साथ में पकड़े गए ननकू को कोर्ट में पेश किया। जहां से तीनों को जेल भेज दिया गया। बताया जाता है कि जागेश्वर ने दो शादियां कीं। पहली पत्नी बिहार की रहने वाली है।

उससे छह बेटियां हैं। पंचायत चुनाव में जागेश्वर खुद प्रधान पद पर खड़ा होना चाहता था, लेकिन सीट आरक्षित हो गई। इसलिए उसने आरक्षित वर्ग की पूरनपुर इलाके की रहने वाली एक महिला से शादी कर ली। महिला की पहले शादी हो चुकी थी, उसकी बीस साल की एक बेटी भी थी। जागेश्वर ने दूसरी पत्नी को प्रधान पद के चुनाव में खड़ा किया। बताया जाता है कि उस वक्त भी जागेश्वर ने प्रधान पद का चुनाव जितवाने के लिए दूसरी पत्नी और सौतेली बेटी को खूब इस्तेमाल कराया। बताया जाता है कि जागेश्वर पूरा सैक्स रैकेट चलाता है। उसके पास से एक डायरी भी मिली है, जिसमें गोला, खुटार, बंडा, पुवायां, मैलानी के हजारों लोगों के नंबर लिखे हुए हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें