DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शैचालय का रुपया सीधे लाभार्थी के खाते में भेजें, नहीं तो प्रधानों को दें शक्ति

शैचालय का रुपया सीधे लाभार्थी के खाते में भेजें, नहीं तो प्रधानों को दें शक्ति

अखिल भारतीय प्रधान संगठन की मीटिंग रविवार को पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में हुई। जिसमें स्वच्छ भारत मिशन ग्रामीण के तहत बनने वाले शौचालयों का रुपया सीधे लाभार्थी के खातें में भेजे जाने पर चर्चा हुई।

मीटिंग में संगठन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विपिन मिश्रा ने कहा कि शौचालय निर्माण का रुपया सीधे लाभार्थी में खातें भेजे, नहीं तो प्रधानों को पात्रों के शौचालय बनवाने की शक्ति प्रदान की जाए। डीएम व डीपीआरओ द्वारा इस पर अमल नहीं किया गया, प्रधान संगठन के सदस्य व पदाधिकारी आंदोलन को बाध्य होंगे।

उन्होंने बताया कि प्रधान संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष जितेंद्र चौधरी के नेतृत्व में ग्राम स्वराज जागृति यात्रा 23 फरवरी को शाहजहांपुर आ रही है। इस यात्रा का उद्देश्य ग्राम पंचायत को सेल्फ गवर्नमेंट का दर्जा दिलाया जाना है।

उन्होंने प्रधानों से जागृति यात्रा में शामिल होने की अपील की है। इस बीच कांग्रेस जिलाध्यक्ष कौशल मिश्रा के भाई अरविंद मिश्रा को प्रधान संगठन का उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया। इस मौके पर अभिषेक मिश्रा, संजय वर्मा, संजीव मिश्रा, जितेंद्र मिश्रा, गिरीश चंद्र, सूतीक्ष्ण सिंह, विजेंद्र, सुनील, दिलीप आदि मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Send the rupee directly to the beneficiary s account otherwise give power to the principal