DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

उड़ान सपनों की...में देखिए अपने शहर के शांतनु को

उड़ान सपनों की...में देखिए अपने शहर के शांतनु को

एसपी कालेज के छोटे से परिसर से शुरुआत करने वाले शांतनु वर्मा ने मायानगरी में कदम रख दिया। एक साल की दौड़-भाग के बाद उसने कलर्स चैनल के सीरियल उड़ान सपनों की...निगेटिव रोल पाया है। एक लड़की के इर्द-गिर्द घूमते नाटक में शांतनु का नाम कीकू है। उनकी कामयाबी से परिवार में खुशी का माहौल है।

लंबे समय तक विभिन्न सामाजिक संगठनों से जुड़ी रहीं नीलम वर्मा व प्रमोद कुमार के बेटे शांतनु वर्मा ने कारोबार करने के बजाय शोहरत हासिल करने की ठाना लिया था। इसलिए, उसने अपने परम्परागत ज्वैलरी के बिजनेस पर ध्यान नहीं दिया, बल्कि घर से बाहर कदम निकाले और कुछ नया करने का जज्बा मन में पैदा किया।

शुरुआती दिनों में अनुभूति नाट्य संस्था से जुड़े। एसपी कालेज में रंगकर्म के टिप्स सीखने के बाद मुंबई का रुख किया। वहां एक्टिंग की ट्रेनिंग लेकर आडीशन के लिए दौड़ भाग की। शुरुआती दिनों में मायूसी हाथ लगी, लेकिन एक साल में उनकी झोली में कलर्स चैनल का सीरियल उड़ान सपनों की आ गया। शांतनु की मानें तो नाटक पांच साल से प्रसारित हो रहा है। जिस बच्ची के आसपास नाटक की स्टोरी घूम रही थी। वह भी बड़ी हो गई। ऐसे में सीरियल में एक विलेन के रूप में उनका पदार्पण हुआ है। यह नाटक सोमवार से शनिवार तक आता है।

शार्ट फिल्म की, विज्ञापन भी किया

शांतनु ने ख्वाहिश गर्ल के साथ एलबम का गीत भी शूट किया था। शार्ट फिल्म में काम करने के साथ ही वैसलीन के विज्ञापन भी नजर आए। जीटीवी के सीरियल कुमकुम भाग्य में जनवरी और फरवरी में काम कर चुके हैं।

छोटा रोल ठुकराया

नीलम वर्मा के बेटे शांतनु को बालीवुड में इंट्री बड़े रोल से करने की ख्वाहिश है। उसने बताया कि धर्मा प्रोडक्शन के तहत बनी स्टूडेंट ऑफ द ईयर टू में छोटा रोल मिल रहा था। जिसे करने से इंकार कर दिया। वह अजय देवगन के प्रोडक्शन में आडीशन देने गए थे। बताते हैं कि वहां से कॉल आई है। मुंबई लौटने पर वहां पर संपर्क करेंगे। उन्होंने आशा जताई कि अब उनकी बालीवुड में इंट्री आसानी से हो जाएगी।

नवाजुद्दीन ने सम्मानित किया

मशहूर एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने शांतनु को थियेटर के दौरान बेस्ट एक्टिंग के लिए सम्मानित किया। उनकी कामयाबी से भाई कृष्णा और मां नीलम वर्मा काफी उत्साहित हैं। वह बेटैे को लगातार आगे बढ़न के लिए प्रोत्साहित कर रही हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: See the flight of dreams in your town s Shantanu