ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुर124 न्याय पंचायतों में सेक्टर मजिस्ट्रेट नामित किए

124 न्याय पंचायतों में सेक्टर मजिस्ट्रेट नामित किए

डीएम ने कोविड-19 के प्रभावी रोकथाम व बचाव के लिए ग्रामीण क्षेत्रों की 124 न्याय पंचायतों में अधिकारियों को सेक्टर मजिस्ट्रेट नामित किया गया...

124 न्याय पंचायतों में सेक्टर मजिस्ट्रेट नामित किए
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरWed, 19 May 2021 03:24 AM
ऐप पर पढ़ें

डीएम ने कोविड-19 के प्रभावी रोकथाम व बचाव के लिए ग्रामीण क्षेत्रों की 124 न्याय पंचायतों में अधिकारियों को सेक्टर मजिस्ट्रेट नामित किया गया है। जिला मजिस्ट्रेट के निर्देशों के क्रम में नामित सेक्टर मजिस्ट्रेट ने न्याय पंचायत में सम्मिलित सभी ग्राम पंचायतों में निगरानी समिति की प्रतिदिन बैठक की जा रही है।

निगरानी समिति के सदस्यों के साथ-साथ ग्रामवासियों को कोरोना से बचाव को मास्क लगाने एवं टीकाकरण कराने के लिए प्रेरित किया जा रहा है। मेडिकल किट की उपलब्धता, मेडिकल किट का वितरण, साफ-सफाई की स्थिति एवं सेनेटाइजेशन किया जा रहा है। इसके साथ-साथ नियमित रूप से ग्राम पंचायतों में सेनेटाइजेशन का कार्य भी किया जा रहा है। नामित सेक्टर मजिस्ट्रेटो ने निगरानी समिति की बैठक कर सभी बिंदुओं की निर्धारित प्रारूप पर रिपोर्ट प्रतिदिन जिला पंचायत राज अधिकारी कार्यालय में उपलब्ध कराई जा रही है। जिला पंचायत राज अधिकारी पवन कुमार द्वारा ग्राम पंचायत हवासपुर विकास खंड तिलहर एवं विकास खंड खुदागंज की ग्राम पंचायत वैवहा में निगरानी समिति की बैठक कर ग्राम पंचायत में सेनेटाइजेशन कार्य कराया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें