ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरअतिक्रमण हटाने के दौरान कर्मचारियों से हाथापाई

अतिक्रमण हटाने के दौरान कर्मचारियों से हाथापाई

अतिक्रमण हटाने के दौरान एक नव निर्मित चबूतरा सड़क की नाली के अंदर जेसीबी द्वारा तोड़े जाने पर हंगामा हो गया। व्यापारियों ने नगर पंचायत कर्मचारियों पर मनमानी का आरोप लगाया। व्यापारियों की नगर पंचायत...

अतिक्रमण हटाने के दौरान कर्मचारियों से हाथापाई
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरFri, 14 Sep 2018 11:52 PM
ऐप पर पढ़ें

अतिक्रमण हटाने के दौरान एक नव निर्मित चबूतरा सड़क की नाली के अंदर जेसीबी द्वारा तोड़े जाने पर हंगामा हो गया। व्यापारियों ने नगर पंचायत कर्मचारियों पर मनमानी का आरोप लगाया। व्यापारियों की नगर पंचायत कर्मियों से नोकझोक के बाद हाथापाई तक हो गई।

व्यापारियों ने नगर पंचायत पर आरोप लगाते हुए कहा कि नगर पंचायत ने दो दिन पहले एनाउंसमेंट सड़क के दोनों तरफ नालियों तक अतिक्रमण हटाने की बात कही थी, परंतु नगर पंचायत कार्यालय से हटाया जा रहे मुख्य बाजार में काबिज अतिक्रमण पर किसी भी चबूतरे पर जेसीबी नहीं चलाई गई। गोविन्द सिंह रेडीमेट वालों की नवनिर्मित दुकान पर बन रहा चबूतरा नगर पंचायत कर्मचारियों द्वारा जेसीबी से सड़क से करीब चार मीटर अंदर तक तोड़ दिया गया, जिस पर व्यापारी गोविन्द की नगर पंचायत कर्मियों से नोकझोक हो गई। मामला हाथापाई तक पहुंच गया, जिस पर थानाध्यक्ष ने मामले को शांत कराने का प्रयास किया। हंगामा होता देख नगर पंचायत कर्मचारी आगे चले गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें