ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरकल और परसों भी बंद रहेंगे कक्षा आठ तक के स्कूल

कल और परसों भी बंद रहेंगे कक्षा आठ तक के स्कूल

शाहजहांपुर में शीतलहर को देखते हुए परिषदीय विद्यालयों में दो दिन का अवकाश बढ़ा दिया गया है। बीएसए ने कड़ाके की सर्दी को देखते हुए बुधवार व गुरुवार के अवकाश कर दिया...

कल और परसों भी बंद रहेंगे कक्षा आठ तक के स्कूल
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरTue, 09 Jan 2018 02:12 PM
ऐप पर पढ़ें

शीतलहर को देखते हुए परिषदीय विद्यालयों में दो दिन का अवकाश बढ़ा दिया गया है। बीएसए ने कड़ाके की सर्दी को देखते हुए बुधवार व गुरुवार के अवकाश कर दिया है। छुट्टी होने से बच्चों के साथ शिक्षकों को भी राहत मिली है।

लगातार गिरते तापमान के चलते जन-जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है।

सर्दी के प्रकोप के चलते लोग घरों में दुबके हुए हैं। सबसे ज्यादा दिक्कत बच्चों के सामने आ रही है। सर्दी को देखते हुए डीएम ने नौ जनवरी तक की छुट्टी कर रखी थी, लेकिन मंगलवार को सूर्य देवता के दर्शन नहीं देने पर शीत अवकाश बढ़ा दिया है। बीएसए राकेश कुमार ने बताया कि 10 व 11 जनवरी को भी अवकाश रहेगा। मौसम कब साफ होगा, कब धूप निकलेगी, आजकल यही सब सोच रहे हैं, पर मौसम विज्ञानी डा. मनमोहन सिंह ने बताया है कि फिलहाल पांच दिन मौसम यूं ही बना रहेगा। बताया कि अगर धूप निकलेगी भी तो ठंड में कमी के बजाए और इजाफा हो सकता। अभी 14 जनवरी तक की रातें ठंडी ही रहेंगी, पारा 4 से तीन डिग्री रहेगा। बताया कि मंगलवार को अधिकतम पारा 22 और न्यूनतम 6 डिग्री सेल्सियस रहेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें