DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ट्रेन के साथ सेल्फी लेने में आरपीएफ ने एसपी से मांगी डिटेल, रेल कर्मियों को निर्देश

ट्रेन के साथ सेल्फी लेने में आरपीएफ ने एसपी से मांगी डिटेल, रेल कर्मियों को निर्देश

रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर बाइक से पहुंचे सिपाही द्वारा ट्रेन के साथ सेल्फी लेने का मामला तूल पकड़ गया। आरपीएफ ने एसपी को पत्र भेजकर सिपाही की डिटेल मांगी है। जिससे साफ हो सकें कि वह इतनी रात में प्लेटफार्म पर बाइक लेकर क्यों पहुंचा था? वहीं दूसरी तरफ आरपीएफ ने सुरक्षा की दृष्टि से रेल कर्मियों को बाइक लेकर आने पर रोक लगाने को संबंधित विभागों को पत्राचार किया है।

18 मई की रात करीब पौने एक बजे चीता मोबाइल का सिपाही बाइक लेकर प्लेटफार्म नंबर एक पर पहुंच गया था। सिपाही ट्रेन के साथ सेल्फी खींची। इस दौरान बाइक को छोड़कर वह प्लेटफार्म पर घूमने चला गया। हिन्दुस्तान ने 19 मई के अंक में खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया। जिस पर रेलवे सुरक्षा बल के कंपनी कमांडर ने संज्ञान लिया। उन्होंने एसपी से पत्राचार किया। उनसे सिपाही के बारे में डिटेल मांगी है।

माना जा रहा है कि सिपाही का नाम सामने आने के बाद थाने पर बुलाकर संबंधित अफसर द्वारा पूछताछ की जाएगी। हालांकि, अभी तक एसपी की तरफ से कोई जवाब नहीं आया। वहीं दूसरी तरफ आरपीएफ ने रेलवे स्टेशन की सुरक्षा व्यवस्था को पुख्ता करने के लिए प्लेटफार्म परिसर में वाहनों की इंट्री पर रोक लगाने का प्रयास शुरू किया। आरपीएफ ने रेलवे के सभी विभागों को पत्र जारी किया। जिससे वह अपने वाहन को स्टेशन के बाहर खड़ा कर सकें।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: RPF seeks details from SP seeks railway personnel