ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुररोडवेज बस व ट्रक में टक्कर, यात्रियों में दहशत

रोडवेज बस व ट्रक में टक्कर, यात्रियों में दहशत

क्षेत्र के हरदोई बाईपास पर बड़ी घटना होते बची। रोडवेज बस और ट्रक आमने-सामने आ...

रोडवेज बस व ट्रक में टक्कर, यात्रियों में दहशत
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरSun, 17 Jun 2018 06:27 PM
ऐप पर पढ़ें

क्षेत्र के हरदोई बाईपास पर बड़ी घटना होते बची। रोडवेज बस और ट्रक आमने-सामने आ गए। चालक ने किसी तरह बस को बचाने का प्रयास किया। फिर भी ट्रक चालक बस को साइड मारता निकल गया। हादसे के बाद यात्रियों में दहशत फैल गई। पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है।

रविवार सुबह शाहजहांपुर की ओर से बरेली की तरफ रोडवेज बस संख्या यूपी 27 टी-1386 जा रही थी। बाईपास पर रोजा की तरफ से आ रहा ट्रक नियंत्रण खो बैठा। बस और ट्रक आमने-सामने आ गए, तभी बस के चालक ने सूझबूझ का परिचय देते हुए किसी तरह बचाने का प्रयास किया। फिर भी ट्रक चालक साइड मारता निकल गया। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि बस का एक साइड पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के बाद यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। चालक ने किसी तरह बस को रोका और पुलिस को सूचना दी। वहीं दूसरी तरफ ट्रक से टक्कर होने के बाद मुसाफिरों के चेहरे पीले पड़ गए। बच्चे व महिलाएं घबरा गए। बस के रुकते ही सब नीचे उतरने के लिए भागे। किसी ने इमरजेंसी गेट का सहारा लिया तो कुछ खिड़की के सहारे नीचे की ओर कूद पड़े।

----------

दूसरी बस से यात्री किए गए रवाना

=हादसा होने के बाद रोडवेज की दूसरी बस का इंतजाम परिवहन निगम ने कराया। यात्रियों को अड्डे से आई दूसरी बस में सवार कर बरेली की ओर रवाना किया गया। हादसे में किसी यात्री के चोट नहीं आई है।

-----------

चालक को हिरासत में लिया

=घटना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने ट्रक के चालक को हिरासत में ले लिया। थाने पर दोनों पक्षों में समझौते का प्रयास जारी था। पुलिस का कहना है कि समझौता नहीं हुआ तो संबंधित पर मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें