ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरवेश प्रतियोगितमें रितिका, कोमल, शिवानी अव्वल

वेश प्रतियोगितमें रितिका, कोमल, शिवानी अव्वल

रोजा के आली ज्ञान दीप इंटर कॉलेज में सोमवार को वेश प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता चार वर्गों में हुई। पूर्व प्राथमिक वर्ग से रितिका राठौर एनसी से प्रथम, शिवांश प्रताप सिंह कक्षा एनसी से...

वेश प्रतियोगितमें रितिका, कोमल, शिवानी अव्वल
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरMon, 05 Aug 2019 11:34 PM
ऐप पर पढ़ें

रोजा के आली ज्ञान दीप इंटर कॉलेज में सोमवार को वेश प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता चार वर्गों में हुई। पूर्व प्राथमिक वर्ग से रितिका राठौर एनसी से प्रथम, शिवांश प्रताप सिंह कक्षा एनसी से द्वितीय एवं एनसी के ही दिव्यांशु गुप्ता ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

इसी प्रकार प्राथमिक विभाग से कोमल पाल कक्षा 5 में प्रथम, शानू कक्षा द्वितीय ने द्वितीय एवं अभिषेक कुमार कक्षा पंचम ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। जूनियर विभाग से शिवानी कक्षा अष्टम ने प्रथम, सुमित कुमार कक्षा 7 द्वितीय एवं नंदिनी कक्षा 7 ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। इसी क्रम में माध्यमिक विभाग से विकास कश्यप कक्षा 10 प्रथम नवनीत कुमार कक्षा 11बी ने द्वितीय एवं नेहा दीक्षित कक्षा 10 बी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। प्रतियोगिता का आयोजन शिशु भारती प्रमुख आचार्य दौलतराम ने किया। निर्णायक मंडल में कमल कुमार सक्सेना, महेंद्र पाल एवं अंकित कुमार सम्मिलित रहे ।प्रतियोगिता के अंत में विद्यालय के प्रधानाचार्य देवेश कुमार सिंह ने प्रतियोगिता के महत्व पर प्रकाश डाला।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें