ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरशाहजहांपुर में CAA के समर्थन में रैली, निकाली पदयात्रा

शाहजहांपुर में CAA के समर्थन में रैली, निकाली पदयात्रा

शाहजहांपुर के जीआईसी खेल मैदान पर रविवार को सीएए के समर्थन में भाजपा ने रैली का आयोजन किया। इस दौरान पूरे शहर में पदयात्रा भी निकाली गई। इस दौरान प्रदेश के वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना समेत कई बड़े...

शाहजहांपुर में CAA के समर्थन में रैली, निकाली पदयात्रा
1/ 2शाहजहांपुर में CAA के समर्थन में रैली, निकाली पदयात्रा
शाहजहांपुर में CAA के समर्थन में रैली, निकाली पदयात्रा
2/ 2शाहजहांपुर में CAA के समर्थन में रैली, निकाली पदयात्रा
हिन्दुस्तान संवाद,शाहजहांपुरSun, 12 Jan 2020 03:14 PM
ऐप पर पढ़ें

शाहजहांपुर के जीआईसी खेल मैदान पर रविवार को सीएए के समर्थन में भाजपा ने रैली का आयोजन किया। इस दौरान पूरे शहर में पदयात्रा भी निकाली गई। इस दौरान प्रदेश के वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना समेत कई बड़े नेताओं ने रैली को संबोधित किया। नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में भाजपा की आयोजित रैली के माध्यम से नेताओं ने लोगों को जागरूक किया। बताया कि सीएए के किसी के खिलाफ नहीं है। कुछ राजनीतिक पार्टियां सीएए के खिलाफ मुस्लिमों को भड़का रही हैं, जबकि यह कानून तो बाहरी मुल्कों के अल्पसंख्यकों को भारत में नागरिकता देने का है, यह कानून किसी की नागरिकता को समाप्त नहीं करता है।

रैली और पदयात्रा के दौरान वित्तमंत्री सुरेश कुमार खन्ना, जिला पंचायत अध्यक्ष अजय कुमार यादव, मनोज कश्यप, रजनी भानु सिंह, विधायक मानवेंद्र सिंह, विधायक रोशनलाल वर्मा, विधायक वीर विक्रम सिंह, विधायक चेतराम, भाजपा जिलाध्यक्ष हरिप्रकाश वर्मा, महानगर अध्यक्ष अरुण गुप्ता, डीसीबी चेयरमैन डीपीएस राठौर, डा. सुधीर गुप्ता, सांसद अरुण सागर, पूर्व सांसद मिथिलेश कुमार, पूर्व विधायक शंकुतलादेवी, अनूप गुप्ता आदि लोग मौजूद रहे। रैली के बाद पूरे शाहजहांपुर शहर में पदयात्रा निकाली गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें