ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरराजपाल लगाएंगे पाठशाला, सुनाएंगे अपनी जीवन गाथा

राजपाल लगाएंगे पाठशाला, सुनाएंगे अपनी जीवन गाथा

बालीवुड के हास्य शहंशाह राजपाल यादव अपनी माटी में पाठशाला लगाने जा रहे हैं। 20 दिसम्बर को गांधी भवन के सभागार में राजपाल यादव कार्यक्रम के जरिए सबसे रूबरू होंगे। एक्टिंग के जरिए आगे बढ़ने के टिप्स...

राजपाल लगाएंगे पाठशाला, सुनाएंगे अपनी जीवन गाथा
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरSun, 03 Nov 2019 02:02 AM
ऐप पर पढ़ें

बालीवुड के हास्य शहंशाह राजपाल यादव अपनी माटी में पाठशाला लगाने जा रहे हैं। 20 दिसम्बर को गांधी भवन के सभागार में राजपाल यादव कार्यक्रम के जरिए सबसे रूबरू होंगे। एक्टिंग के जरिए आगे बढ़ने के टिप्स देने के साथ अपनी जीवन गाथा भी सुनाएंगे। प्रोग्राम को लेकर प्रचार-प्रसार का दौर शुरू हो गया।

बंडा के कुंडरा गांव निवासी फिल्म अभिनेता राजपाल यादव वर्तमान में किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। उनका नाम पूरी दुनिया में चमक रहा है। लेकिन, राजपाल के जीवन का संघर्ष उनके साथ के लोग ही जानते हैं। यह अभिनेता अपनी माटी के कलाकारों के बीच राजपाल की पाठशाला लगाने आ रहा है। 20 दिसम्बर को पूर्वान्ह 11 से शाम चार बजे तक गांधी भवन में पाठशाला का आयोजन होगा। जिसमें राजपाल यादव अपने निजी जीवन से लेकर बालीवुड, हालीवुड के संस्मरण भी सुनाएंगे। वह कलाकारों को एक्टिंग के टिप्स देंगे, साथ ही आगे बढ़ने के टिप्स भी देंगे।

आम लोगों के लिए नहीं होगा कार्यक्रम

गांधी भवन में 448 सीटें पड़ी हैं। जबकि, राजपाल के कार्यक्रम के लिए सिर्फ दो सौ से लेकर 250 लोगों को आमंत्रित किया जाएगा। कार्यक्रम आम लोगों के लिए नहीं होगा, बल्कि 15 से 75 साल तक के फैंस, रंगकर्मी और कुछ अन्य गणमान्य लोग ही रहेंगे। इस दौरान राजपाल से सवाल पूछने का मौका भी मिलेगा।

कुछ स्पेशल करना चाहते हैं राजपाल

शाहजहांपुर के कलाकारों के लिए राजपाल यादव कुछ स्पेशल करना चाहते थे। तभी उन्होंने अभिव्यक्ति नाट्य मंच के महासचिव शमीम आजाद के सामने प्रस्ताव रखा था। चर्चा के बाद राजपाल की पाठशाला लगवाने पर मुहर लग सकी। शमीम ने बताया कि फिल्म अभिनेता शाहजहांपुर महोत्सव के समापन पर भी उपस्थित रहेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें