ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरबरसात का कहर, सड़कों पर जलभराव, 11 केवीए की लाइन टूटी

बरसात का कहर, सड़कों पर जलभराव, 11 केवीए की लाइन टूटी

शहर में बिजली का नेटवर्क बरसात के दौरान ध्वस्त हो गया। ककरा, निगोही रोड उपकेंद्र की 33 केवीए लाइन ट्रिप होने से लोगों को घंटों पॉवर के लिए तरसना पड़ा। वहीं दूसरी तरफ लकड़ी मंडी में भारी-भरकम पेड़ की डाल...

बरसात का कहर, सड़कों पर जलभराव, 11 केवीए की लाइन टूटी
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरTue, 09 Jul 2019 04:50 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर में बिजली का नेटवर्क बरसात के दौरान ध्वस्त हो गया। ककरा, निगोही रोड उपकेंद्र की 33 केवीए लाइन ट्रिप होने से लोगों को घंटों पॉवर के लिए तरसना पड़ा। वहीं दूसरी तरफ लकड़ी मंडी में भारी-भरकम पेड़ की डाल टूटकर गिर पड़ी। इसमें एक लग्जरी कार भी क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं दूसरी तरफ बिजली की लाइन टूटने से करीब दो हजार घरों की आपूर्ति बाधित हो गई।

 

दोपहर बाद करीब ढ़ाई बजे इंद्रदेवता ने अपने तेवर दिखाए। आसमान में घने बादल छाए, उसके बाद तेज बरसात ने मौसम को बदल दिया। इस दौरान 33 केवीए लाइन ट्रिप हो गई। जिसके चलते निगोही रोड और ककरा कलां उपकेंद्र पूरी तरह से बाधित हो गया। करीब दो घंटे बिजली के लिए तरसना पड़ गया। वहीं दूसरी तरफ शाम में लकड़ी मंडी में नीम के पेड़ की डाल टूटकर जमीन पर आ गई। भारी-भरकम डाल एचटी और एचटी लाइन को तोड़ते हुए लग्जरी कार पर जा गिरा। कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। तार टूटने से लकड़ी मंडी, घंटाघर, खलीलगर्वी, खलीलशर्की, अलीजई, तीन खंभा, अंजान चौकी आदि मोहल्लों की बिजली गायब हो गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें