ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुररेलवे के पत्थर तोड़े जाने की जांच कराई जाएगी

रेलवे के पत्थर तोड़े जाने की जांच कराई जाएगी

रेलवे के प्लेटफार्म के सौंदर्यीकरण कराए जाने के लिए ठेकेदार ने पत्थरों को तोड़कर नए लगाने का काम शुरू कर दिया। एक दम फ्रेश पत्थरों को तोड़े जाने पर उरमू के शाखा सचिव ने नाराजगी...

रेलवे के पत्थर तोड़े जाने की जांच कराई जाएगी
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरThu, 13 Dec 2018 01:52 AM
ऐप पर पढ़ें

रेलवे के प्लेटफार्म के सौंदर्यीकरण कराए जाने के लिए ठेकेदार ने पत्थरों को तोड़कर नए लगाने का काम शुरू कर दिया। एक दम फ्रेश पत्थरों को तोड़े जाने पर उरमू के शाखा सचिव ने नाराजगी जताई।

उन्होंने काम को रुकवाते हुए सीनियर डीईएन टू को फोन कर पूरी जानकारी दी। मुरादाबाद से मामले की जांच का आश्वासन दिया है। शाखा सचिव राजीव शर्मा ने बताया कि रेलवे परिसर में लगे पत्थर पूरी तरह से सही हैं। उनको निर्माण निरीक्षक ने तुड़वा दिया। रेलवे को नुकसान पहुंचाने पर उरमू नेता ने जाकर विरोध किया। बताते हैं कि तब भी काम नहीं रोका गया। तब मुरादाबाद को फोन किया गया।

राजीव शर्मा ने बताया कि पूरे मामले में सीनियर डीईएन टू ने जांच कराए जाने का आश्वासन दिया है।दिल्ली में अनशन में शामिल हुए उरमू नेताशाहजहांपुर। उत्तर रेलवे मजदूर यूनियन के महामंत्री वीसी शर्मा के आह्वान पर केंद्र सरकार की लंबित मांगों को लेकर क्रमिक अनशन व भूख हड़ताल में नई दिल्ली में शाहजहांपुर के रेल कर्मी भी शामिल हुए। यहां से शाखा सचिव राजीव शर्मा, अनिल कुमार, कौशल, नत्थूलाल, राजीव कुमार वर्मा, अंकित शर्मा, पीपी विश्वकर्मा, धमेंद्र, केपी सिंह, मोहम्मद वली आदि शामिल हुए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें