ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरयूपीसीए लीग मैच में पुवायां की टीम पहुंची सेमीफाइल में

यूपीसीए लीग मैच में पुवायां की टीम पहुंची सेमीफाइल में

उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित क्रिकेट लीग मैच में पुवायां की टीम ने मैच जीत कर सेमीफाइल में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। विजेता टीम को एसोसिएशन के जिलाप्रभारी ने उपहार देकर पुरस्कृत...

यूपीसीए लीग मैच में पुवायां की टीम पहुंची सेमीफाइल में
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरFri, 07 Dec 2018 01:06 AM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित क्रिकेट लीग मैच में पुवायां की टीम ने मैच जीत कर सेमीफाइल में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। विजेता टीम को एसोसिएशन के जिलाप्रभारी ने उपहार देकर पुरस्कृत किया।

यूपीसीए द्वारा कराया जा रहा लीग मैच रोजा के रिलायंस ग्रुप के मैदान पर खेले जा रहे हैं। इस लीग मैच में कुल छह टीमों ने भाग लिया है। लीग मैच के दूसरे मैच में पुवायां की टीम का जलालाबाद की टीम के साथ मैच हुआ था। इस मैच में पुवायां की टीम ने जीत दर्ज कराई।

पुवायां की टीम के कप्तान दिनेश भारद्वाज ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लेकर स्वयं 74 रनों का योगदान दिया। इसके साथ ही अम्बुज पाण्डेय ने नाट आउट रह कर टीम को 20 रनों का योगदान दिया और खिलाड़ी धु्रव ने भी अच्छा प्रदर्शन करते हुए 36 रन बनाये।

इसके बाद शुरू की गेंद बाजी में दिनेश, अम्बुज ने दो-दो विकेट लिए और जलालाबाद की टीम को कुल 120 रनों पर ही आलआउट कर दिया। मैच जीत कर सेमीफाइल में पहुंची पुवायां की टीम का अगला मैच तिलहर की टीम के साथ होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें