DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › शाहजहांपुर › नशीली दवाओं के मामले में पंजाब पुलिस ने छापेमारी की
शाहजहांपुर

नशीली दवाओं के मामले में पंजाब पुलिस ने छापेमारी की

हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरPublished By: Newswrap
Wed, 01 Sep 2021 03:40 AM
नशीली दवाओं के मामले में पंजाब पुलिस ने छापेमारी की

पंजाब में नशीली दवाओं के पकड़े जाने के बाद वहां की पुलिस ने तिनहर क्षेत्र में कई जगह छापा मारा। पुलिस क्षेत्र के एक दवा विक्रेता युवक को हिरासत में लेकर पंजाब रवाना हो गई। युवक को छुड़ाने के लिए तमाम लोग पंजाब पुलिस के चक्कर काटते रहे।

पटियाला के राजपुरा कोतवाली के एसआई गुरुप्रीत सिंह ने बताया कि क्षेत्र में अफीम की तस्करी के साथ नशीली दवाओं की बिक्री युवाओं को की जा रही थी। सूचना पर उन्होंने पुलिस टीम के साथ थाना आशिके के श्रवण सिंह को भारी मात्रा में नशीली दवाओं के साथ पकड़ा गया था। उन्होंने बताया कि आरोपी श्रवण ले पूछताछ में बताया था कि वह यह दवाएं बंथरा गांव क्षेत्र के एक युवक से लाकर महंगे दामों पर पंजाब में बेचता था। पंजाब पुलिस के एसआई गुरुप्रीत सिंह ने आरोपी श्रवण के साथ बंथरा गांव में छापा मारकर एक दवा विक्रेता को हिरासत में लिया।

इसके बाद पंजाब पुलिस ने आरसी मिशन थाना क्षेत्र से भी एक युवक को हिरासत में लिया। पंजाब पुलिस दोनों युवकों को पटियाला पंजाब लेकर रवाना हो गई। कोतवाली में पकड़े गए युवकों को छुड़ाने के लिए तमाम लोग पंजाब पुलिस के पास जुटे रहे। चर्चा है कि नगर के कई मेडिकल स्टोरों से पंजाब के लिए नशीली दवाएं सप्लाई होती है। इन दवाओं को पंजाब के युवाओं को मोटे मुनाफे पर बेचा जाता है। बंथरा से पकड़े गए लड़के के परिजनों ने बताया कि वह नाबालिग है और उसने किसी को भी कोई नशीली दवा नहीं दी है।

संबंधित खबरें