ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरसोशल मीडिया पर बार एसोसिएशन के वार्षिक चुनाव का प्रचार

सोशल मीडिया पर बार एसोसिएशन के वार्षिक चुनाव का प्रचार

शुभ प्रभात.. शुभ रात्रि, आपके वोट और सहयोग का आकांक्षी हूं। कुछ ऐसी ही पोस्ट इस समय वकीलों के मोबाइल पर तैर रहे हैं। सुबह को मोबाइल पर व्हाट्सएप और फेसबुक खोलने पर वकीलों को यही पोस्ट दिखाई दे रही...

सोशल मीडिया पर बार एसोसिएशन के वार्षिक चुनाव का प्रचार
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरSat, 12 Jan 2019 12:56 AM
ऐप पर पढ़ें

शुभ प्रभात.. शुभ रात्रि, आपके वोट और सहयोग का आकांक्षी हूं। कुछ ऐसी ही पोस्ट इस समय वकीलों के मोबाइल पर तैर रहे हैं। सुबह को मोबाइल पर व्हाट्सएप और फेसबुक खोलने पर वकीलों को यही पोस्ट दिखाई दे रही है। यह पोस्ट यूं ही नहीं आ रहे, 24 जनवरी को बार एसोसिएशन का चुनाव होने वाला है।

जिसके उम्मीदवारों ने वोट मांगने का हाईटेक तरीका निकाला है। सेंट्रल बार एसोसिएशन के वार्षिक चुनाव के लिए गुरूवार को नाम वापसी की प्रक्रिया पूरी होने के बाद प्रचार ने जोर पकड़ लिया है। चुनाव में कई पदों के उम्मीदवार सुबह से शाम तक कचहरी में वकीलों से वोट मांगते देखे जा सकते हैं। इसके साथ ही उम्मीदवार सोशल मीडिया पर भी सक्रिय हैं। फेसबुक और व्हाट्सएप पर ग्रुप बनाकर अपने समर्थकों और वकीलों को जोड़ा है।

एडवोकेट गु्रप, एडवोकेट गु्रप एसपीएन, एडवोकेट न्यूज गु्रप, वंदे मातरम, शाहजहांपुर वकील ब्रिगेड, एडबी जैसे तमाम ग्रुप चल रहे है। सोशल मीडिया पर सुबह के समय प्रत्याशी व उनके समर्थक शुभ प्रभात के साथ शुरूआत करते हैं और कई स्लोगन के साथ चुनाव में वोट देने की अपील भी कर रहे हैं।

यह सिलसिला देर रात तक जारी रहता और शुभ रात्रि की पोस्ट के साथ समाप्त होता है। इसके साथ ही प्रचार सामग्री, बैनर और स्टीकर के माध्यम से भी प्रचार किया जा रहा है। बार एसोसिएशन के चुनाव में इस बार 29 लोग मैदान में हैं, जिनके बीच 22 पदों के लिए मुकाबला 24 जनवरी को होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें