ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरप्रीति हत्याकांड के दो आरोपी गिरफ्तार

प्रीति हत्याकांड के दो आरोपी गिरफ्तार

जिले की परौर पुलिस ने प्रीति हत्याकांड के दस में दो आरोपियों गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया है कि पुलिस उन पर आरोपियों की संख्या घटवाने का दबाव बना रही...

प्रीति हत्याकांड के दो आरोपी गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरSat, 09 Jun 2018 01:33 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले की परौर पुलिस ने प्रीति हत्याकांड के दस में दो आरोपियों गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया है कि पुलिस उन पर आरोपियों की संख्या घटवाने का दबाव बना रही है। अब तक पीड़ित परिवार हत्या करने वालों से दहशत में था, लेकिन अब यह परिवार पुलिस से भय खा रहा है।

अस्तोली गांव में गुरुवार शाम मामूली विवाद में सुखवीर की पन्द्रह वर्षीय प्रीति की सिर पर लाठी मारकर हत्या कर दी गई थी। प्रीति के ताऊ सतेन्द्र की ओर से दस लोगों के खिलाफ हत्या आदि की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया था। सतेन्द्र का आरोप है कि शुक्रवार दोपहर दो कांस्टेबल घर आए। वह आरोपियों की संख्या घटाने के लिए दबाव बनाने लगे। उन्होंने सतेंद्र से कागजों पर हस्ताक्षर भी करा लिए। वहीं, पुलिस ने दो आरोपी निर्भान उर्फ लल्ला व अड्डू को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। एसओ सुभाष कुमार का कहना है कि पीड़ित परिवार पर किसी तरह का कोई दबाव नहीं बनाया गया। किसी सिपाही ने ऐसा कुछ कहा है तो जांच कराएंगे। इधर, भाजपा नेता मनोज कश्यप अस्तोली गांव पहुंचे। वहां प्रीति के परिजनों से मिले।ढांढस बंधाया। आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कराने का भरोसा दिलाया। कहा कि घटना निदनींय है। घटना के बाद से परिजनों पर दबाव को लेकर परौर पुलिस की कार्य शैली पर सवाल उठाए है। बोले कि वह एसपी से शिकायत करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें