ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरकहेलिया लाइन ब्रेक डाउन, 60 गांवों की बत्ती गुल

कहेलिया लाइन ब्रेक डाउन, 60 गांवों की बत्ती गुल

बादशाहनगर बिजलीघर की कहेलिया लाइन चार दिन से ब्रेक डाउन है। यह फीडर बंद होने से क्षेत्र के 60 गांवों की बिजली आपूर्ति बाधित है। पॉवर कट के चलते लोगों के मोबाइल फोन तक चार्ज नहीं हो पा रहे हैं। वहीं...

कहेलिया लाइन ब्रेक डाउन, 60 गांवों की बत्ती गुल
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरSun, 29 Jul 2018 08:17 PM
ऐप पर पढ़ें

बादशाहनगर बिजलीघर की कहेलिया लाइन चार दिन से ब्रेक डाउन है। यह फीडर बंद होने से क्षेत्र के 60 गांवों की बिजली आपूर्ति बाधित है। पॉवर कट के चलते लोगों के मोबाइल फोन तक चार्ज नहीं हो पा रहे हैं। वहीं दूसरी ओर सप्लाई नहीं शुरू होने से लोगों ने जेई को जमकर खरी-खोटी सुनाई।

बिजलीघर के कहेलिया फीडर की सप्लाई नहीं मिलने से संकट खड़ा हो गया। जरा सी बरसात होने पर फीडर जवाब दे जाता है। जिसके चलते लोगों को संकट से जूझना पड़ता है। ग्रामीणों की मानें तो संविदा कर्मी लाइनमैन दिनेश ही काम करता है। लंबी लाइन होने के चलते वह पूरी लाइन को चेक नहीं कर पा रहा है। ऐसी स्थिति में लोगों को भरपूर सप्लाई नहीं मिल पा रही है। पॉवर कट की वजह से इंवर्टर डाउन हो गए हैं। बिजली नहीं होने से लोगों ने पहले बिजलीघर पर फोन किया। जेई को भी खरी-खोटी सुनाई। एसडीओ अवनीश त्रिवेदी ने बताया कि इस लाइन की बहुत शिकायतें प्राप्त हो रही हैं। जल्द ही सर्वे कराकर इन्सुलेटर आदि बदलवाकर सही कराया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें