ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरकांवड़ यात्रा को लेकर पुलिस ने रूट मार्च किया

कांवड़ यात्रा को लेकर पुलिस ने रूट मार्च किया

कांवड़ यात्रा की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर एसपी डा. एस चनप्पा के नेतृत्व में पुलिस फोर्स ने शुक्रवार सुबह-सुबह शहर का रूट मार्च किया। रूट मार्च में ट्रेनिंग को आई महिला रिक्रूट भी शामिल...

कांवड़ यात्रा को लेकर पुलिस ने रूट मार्च किया
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरSat, 20 Jul 2019 01:29 AM
ऐप पर पढ़ें

कांवड़ यात्रा की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर एसपी डा. एस चनप्पा के नेतृत्व में पुलिस फोर्स ने शुक्रवार सुबह-सुबह शहर का रूट मार्च किया। रूट मार्च में ट्रेनिंग को आई महिला रिक्रूट भी शामिल रहीं।

एसपी डा. एस चनप्पा ने शुक्रवार सुबह पुलिस लाइन मैदान पर हो रही परेड का निरीक्षण किया। परेड के निरीक्षण के दौरान एसपी ने महिला सिपाही व विभिन्न जिलों से ट्रेनिंग को आईं महिला रिक्रूटों की समस्याएं सुनी। उनकी समस्या के निस्तारण के लिए दिशा-निर्देश दिए।

इसके बाद एसपी ने खुद ही कांवड़ियों का रूट का निरीक्षण किया। थानाध्यक्ष केपी सिंह से कांवड़ियों की सुरक्षा व्यवस्था के बारे में जानकारी ली। उनको दिशा-निर्देश दिए। एसपी के निरीक्षण के दौरान महिला सिपाही, महिला रिक्रूट, सिपाही, यूपी-100 पुलिस, होमगार्ड आदि रहे, जो थाना सदर बाजार क्षेत्र के खिरनीबाग, घंटाघर, पुलिस कार्यालय, पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस से होते हुए वापस पुलिस लाइन पहुंचे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें