DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुठभेड़ में पुलिस बाल-बाल बची, दो चोर दबोचे

मुठभेड़ में पुलिस बाल-बाल बची, दो चोर दबोचे

क्राइम ब्रांच व जैतीपुर पुलिस को सफलता मिली। संयुकत टीमों ने गुरुवार रात बनखंडी पुलिया के पास मुठभेड़ में दो शातिर चोरों को दबोच लिया। जबकि दो अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए। गुरुवार को पकड़े गए चोरों को एसपी ग्रामीण अपर्णा गौतम के सामने पेश किया गया, फिर जेल भेज दिया गया।

एसपी डा. एस चनप्पा ने अपराध की रोकथाम के लिए अभियान चला रखा है। पिछले दिनों हुई चोरी के खुलासे के लिए एसपी ग्रामीण अपर्णा गौतम ने सर्किल के सभी थानों पर टीम गठित कर दी हैं। सीओ तिलहर मंगल सिंह रावत के पर्यवेक्षण में क्राइम ब्रांच प्रभारी क्रांतिवीर सिंह व जैतीपुर थाना प्रभारी दिलीप कुमार क्षेत्र में हुई चोरियों के खुलासे को लेकर काम कर रहे थे। गुरुवार की रात मुखबिर की सूचना पर संयुक्त टीमें बनखंडी पुलिया पर पहुंची। पुलिस को देखते ही चोर भाग खड़े हुए। पीछा करने पर चोरों ने पुलिस पर फायर कर दिया। टीम ने जमीन पर लेट अपनी जान बचाई, फिर घेराबंदी का बदायूं जिले के थाना हजरतपुर के गांव गडिया पैगंबरपुर निवासी इदरीश और जैतीपुर के खेड़ा बझेड़ा गांव निवासी रहमत को दबोच लिया। खेड़ा बझेड़ा गांव के हिरासत व खुदागंज के चमरउआ गौटिया गांव निवासी आपन अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला।

सक्रिये अपराधियों को किया जा रहा चिन्हत

एसपी ग्रामीण अपर्णा गौतम ने अभी कुछ दिन पूर्व ही कार्यभार संभाला है। अपराधी की गिरफ्तारी व अपराध की रोकथाम के लिए प्लान बनाया। पुरानी लिस्ट निकलवाकर सक्रिये अपराधियों को चिन्हत कराया। उनकी निगरानी कराई। साथ ही बाहर के बदमाशों द्वारा शाहजहांपुर में की गई घटनाओं की भी पड़ताल की। उनपर काम शुरू किया। क्योकि कई ऐसे मामले हैं, जिसमें बाहरी लोगों का शामिल होना पाया गया है। पुलिस की टीम लगी हुई है।

यह माल हुआ बरामद

315 बोर का तमंचा, एक कारतूस, 12 बोर का एक तमंचा, दो कारतूस, सोने की दो अंगूठी, सोने की दो चैन, तीन जोड़ी चांदी की पायल, 4100 रुपया बरामद किया।

दोनों का अपराधिक इतिहास

एसपी ग्रामीण अपर्णा गौतम ने बताया कि इदरीश पर चार मुकदमें दर्ज हैं, जिसमें दो जैतीपुर, एक पुवायां व एक कटरा में है। बताया कि रहमत पर तीन मुकदमें दर्ज हैं, जिसमें दो जैतीपुर व एक पुवायां में है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Police children and children escaped from encounter two thieves