ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरथाने के बाहर कुर्सी डाल पुलिस कर रही चालान

थाने के बाहर कुर्सी डाल पुलिस कर रही चालान

दिन तो दूर की बात है, रात को भी बिना कागज, बिना हेलमेट लगाए लोग पुलिस से बच नहीं पा रहे हैं। शनिवार की रात तक थाना सदर बाजार के बाहर कुर्सी पर बैठा दरोगा वाहन चालकों को रोक चालान करता नजर आया। रात को...

थाने के बाहर कुर्सी डाल पुलिस कर रही चालान
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरMon, 09 Sep 2019 12:59 AM
ऐप पर पढ़ें

दिन तो दूर की बात है, रात को भी बिना कागज, बिना हेलमेट लगाए लोग पुलिस से बच नहीं पा रहे हैं। शनिवार की रात तक थाना सदर बाजार के बाहर कुर्सी पर बैठा दरोगा वाहन चालकों को रोक चालान करता नजर आया। रात को पुलिस की चेकिंग देख लोग पीछे मुड़कर भागते नजर आए। रविवार की शाम को भी चले चेकिंग अभियान में पुलिस ने चालान किए।

एक सितंबर से नय नियम लागू हो गए हैं। दिनभर पुलिस की टीमें चौराहों-तिराहों पर चेकिंग करती नजर आती है। स्थानीय लोग रास्ते की जानकारी होने पर पुलिस से बचकर निकल जाते हैं, लेकिन दूर-दराज के आए लोग रास्तों की जानकारी न होने पर फंस जाते हैं। उनको जुर्माना भर अपनी जेब डीली करनी पड़ती है। पुलिस चालान कर देती है। रविवार की शाम जिले में सघन चेकिंग अभियान चला। शहर की सड़कों पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया। सड़क पर पुलिस ही पुलिस नजर आ रही थी। हर जगह चेकिंग चल रही थी। अधिकारी खुद भी सड़कों पर थे। पुलिस ने चालान के साथ चालकों को ट्रैफिक के नियमों का पाठ भी पढ़ाती नजर आई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें