DA Image
24 अक्तूबर, 2020|11:32|IST

अगली स्टोरी

पुलिस ने मुठभेड़ में चार आटोलिफ्टर पकड़े

पुलिस ने मुठभेड़ में चार आटोलिफ्टर पकड़े

1 / 2धरपकड़ अभियान के तहत एसओजी व चौक कोतवाली की संयुक्त टीम को सफलता मिली। संयुक्त टीम ने आधीरात के बाद पुरानी मघईटोला स्थित गौशाला के पास घेराबंदी कर चार ऑटोलिफ्टर को मुठभेड़ में दबोचा...

पुलिस ने मुठभेड़ में चार आटोलिफ्टर पकड़े

2 / 2धरपकड़ अभियान के तहत एसओजी व चौक कोतवाली की संयुक्त टीम को सफलता मिली। संयुक्त टीम ने आधीरात के बाद पुरानी मघईटोला स्थित गौशाला के पास घेराबंदी कर चार ऑटोलिफ्टर को मुठभेड़ में दबोचा...

PreviousNext

धरपकड़ अभियान के तहत एसओजी व चौक कोतवाली की संयुक्त टीम को सफलता मिली। संयुक्त टीम ने आधीरात के बाद पुरानी मघईटोला स्थित गौशाला के पास घेराबंदी कर चार ऑटोलिफ्टर को मुठभेड़ में दबोचा लिया। उनके पास से पांच चोरी की बाइक, तमंचा, चाकू बरामद किया। सभी की लिखापढ़ी की और जेल भेजा दिया। वहीं, खुदागंज पुलिस ने भी पांच चोरी की बाइकों के साथ दो लोगों को दबोचा।

एसपी एस आनंद के आदेश पर अपराध की रोकथाम व अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर अभियान चल रहा है। एसपी सिटी संजय कुमार व एसपी ग्रामीण अपर्णा गौतम ने निर्देश दिए है। सीओ के पर्यवेक्षण में थानाध्यक्षों ने टीमें लगा दी हैं। टीमें मुखबिर की सूचना पर दबिशें दे रही हैं। पुलिस को कामयाबी मिल रही है। सोमवार की रात एसओजी व चौक कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर मघईटोला स्थित पुरानी गौशाला के पास घेराबंदी की। पुवायां कस्बे के अभिषेक रावत, आरसी मिशन थाना क्षेत्र के पुत्तूलाल चौराहा निवासी सैफ, दलेलगंज मोहल्ला निवासी ओवैश व चौक कोतवाली के मोहल्ला चारखंभा निवासी सलमान को मुठभेड़ में दबोच लिया। पांच चोरी की बाइकें बरामद की। इनमें दो चौक, एक रोजा, एक आरसी मिशन व एक सदर बाजार की है।

===

दो अंर्तजनपदीय वाहन चोरों को पकड़ा

= सीओ तिलहर के पर्यवेक्षण में खुदागंज पुलिस को सफलता मिली। खुदागंज पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर लखीमपुर खीरी जिले के थाना हैदराबाद के गांव मझगवां निवासी अरविंद सिंह पुत्र जय हिन्द सिंह व खुटार के मोहल्ला देवस्थान निवासी आकाश सिंह पुत्र राम सिंह को गिरफ्तार किया। तलाशी में 315 बोर का तमंचा, कारतूस व चाकू बरामद किया। साथ ही पांच चोरी की बाइकें बरामद कीं। थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों अभियुक्त शातिर हैं। पूर्व में भी कई चोरी की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। बाइक एक लखीमपुर खीरी, दो शाहजहांपुर, एक पीलीभीत व पांचवी अन्य जगह की है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Police caught four autolifters in an encounter