ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरनिर्माणाधीन आवास का लिंटर गिरा, कई लोग जख्मी

निर्माणाधीन आवास का लिंटर गिरा, कई लोग जख्मी

प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत बन रहा आवास का लिंटर सोमवार को भर भराकर गिर पड़ा। लिंटर गिरने के कारण काम कर रहे चार मजदूरों के अलावा आवास स्वामिनी का पुत्र घायल हो गया। घायलों को स्वास्थ्य केंद्र...

निर्माणाधीन आवास का लिंटर गिरा, कई लोग जख्मी
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरMon, 11 Mar 2019 11:41 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत बन रहा आवास का लिंटर सोमवार को भर भराकर गिर पड़ा। लिंटर गिरने के कारण काम कर रहे चार मजदूरों के अलावा आवास स्वामिनी का पुत्र घायल हो गया। घायलों को स्वास्थ्य केंद्र सीएचसी में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने बताया कि सभी घायलों का प्राथमिक उपचार किया गया।

सभी घायल खतरे से बाहर हैं, हालांकि अभी तक इस मामले में किसी ओर से कार्रवाई नहीं की गई है। मामला सोमवार शाम करीब 5 बजे का है। सिकन्दरपुर की निवासिनी मैना देवी को इसी वर्ष प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत पात्रता के अनुसार आवास मिला था। सोमवार को आवास पर लिंटर का कार्य चल रहा था। गांव के ही मजदूर लिंटर डाल रहे थे। मैना देवी का पुत्र प्रदीप लिंटर की देखभाल कर रहा था।

इसी दौरान अचानक शाम करीब पांच बजे लिंटर भरभराकर गिर पड़ा। लिंटर गिरने की आवाज सुनकर ग्रामीण दौड़ पड़े। जानकारी होने पर सभी घटनास्थल की ओर दौड़ पड़ा। पड़ोसियों ने आनन-फानन में लेंटर का मलबा हटाया। लिंटर में दबे मैना देवी के पुत्र प्रदीप के अलावा मजदूर आलोक सुभाष अमित सत्यम घायल हो गये।

जानकारी मिलने पर गांव के प्रधान रामलड़ैते वर्मा उनके पुत्र गोपाल वर्मा समेत अन्य लोग मौके पर पहुंच गये। प्रधान रामलड़ैते ने अपने वाहन से सभी को नगरिया स्थित सीएचसी अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों ने घायलों का प्राथमिक उपचार करने के बाद खतरे से बाहर बताया है। इस मामले अभी तक कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें