Players showed strength in the divisional football competition - मंडलीय फुटबॉल प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने दिखाया दम DA Image
12 दिसंबर, 2019|11:51|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मंडलीय फुटबॉल प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने दिखाया दम

मंडलीय फुटबॉल प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने दिखाया दम

मंडलीय फुटबाल प्रतियोगिता का आयोजन ओसीएफ कालेज के खेल मैदान में किया गया। जिसमें खिलाड़ियों ने अपना दम दिखाया। इसमें बरेली को छोड़कर तीन जिलों के खिलाड़ी शामिल हुए।

प्रतियोगिता का शुभारंभ मुख्य अतिथि जिला विद्यालय निरीक्षक पंकज पांडेय ने परिचय प्राप्त कर किया। इसी कड़ी में सीनियर बालिका वर्ग में पीलीभीत और बरेली के मध्य खेल हुआ। जिसमें पीलीभीत ने बरेली को 3-0 से हराकर फाइनल में स्थान पक्का किया। सीनियर वर्ग बालिका में दूसरे मैच में बदायूं ने शाहजहांपुर को 1-0 से हराया।

सीनियर बालक वर्ग में बरेली ने पीलीभीत को शिकस्त दी। दूसरे मैच में शाहजहांपुर की टीम ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए बदायूं को धूल चटा दी। सब जूनियर बालक वर्ग में बदायूं ने पीलीभीत को 3-0 से हराकर फाइनल में स्थान पक्का किया।

सीनियर वर्ग बालिका का फाइनल मैच पीलीभीत और बदायूं के मध्य हुआ। कांटे की टक्कर में बदायूं की टीम ने 1-0 से फाइनल मैच जीत लिया। सीनियर वर्ग बालक के फाइनल में मेजबान शाहजहांपुर और बरेली की टीमों ने शानदार खेल दिखाया। मुकाबला बराबरी पर छूटने से दोनों को संयुक्त विजेता घोषित कर दिया गया।

सब जूनियर वर्ग बालक का फाइनल मैच बदायूं और मेजबान शाहजहांपुर के बीच हुआ। दोनों टीम अंत तक कोई गोल नहीं कर सकी। जिसके चलते दोनों विजेता घोषित की गई।

रेफरी कौशल सक्सेना, पंकज कुमार, खुर्शीद आलम और शिवम राना रहे। इस मौके पर टीकाराम शर्मा, विनीत कुमार, दिलीप शर्मा, अशोक शुक्ला, राजेश कंचन, भावना पाठक,अनीता जोशी, मीरा गंगवार, वंदना चौरसिया, आरके गुप्ता, गोविंद कृष्ण बाजपेई आदि मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Players showed strength in the divisional football competition