ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरतिहरे हत्याकांड में शामिल पिस्टल नाली से बरामद

तिहरे हत्याकांड में शामिल पिस्टल नाली से बरामद

तिहरे हत्याकांड में थाना सदर बाजार पुलिस ने मौके से गायब पिस्टल को घटनास्थल के पास स्थित नाली से बरामद किया। साथ ही दो और आरोपियों में शानू शर्मा और अमित ठाकुर को पकड़कर जेल भेजा। इस हत्याकांड में...

तिहरे हत्याकांड में शामिल पिस्टल नाली से बरामद
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरWed, 19 Sep 2018 12:26 AM
ऐप पर पढ़ें

तिहरे हत्याकांड में थाना सदर बाजार पुलिस ने मौके से गायब पिस्टल को घटनास्थल के पास स्थित नाली से बरामद किया। साथ ही दो और आरोपियों में शानू शर्मा और अमित ठाकुर को पकड़कर जेल भेजा। इस हत्याकांड में पुलिस पहले भी कई लोगों को पकड़कर जेल भेज चुकी है।

क्षेत्र के महमंद जलालनगर मोहल्ला निवासी इंतेसार ने सगे भाई इसरार और इमरान की हत्या में मुशीर खां, अरमान, तसलीम, तनवीर, शब्बू, भय्यू, अमित ठाकुर, शानू, अज्जू के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसमे मुशीर खां की मौके पर ही मौत हो गई थी। रविवार को पुलिस ने साबिर उर्फ भय्यू को पकड़ लिया था। सोमवार को पुलिस ने आवास विकास कालोनी निवासी तसलीम, महमंद जलालनगर निवासी अज्जू उर्फ अजहर, सोहराब खां उर्फ शब्बू को पकड़ा था। पुलिस की पूछताछ में पकड़े हुए लोगों ने भी वहीं बात दोहराई, जो अन्य लोगों ने बताई। पिस्टल पूर्व नगर पालिका चेयरमैन तनवीर के भाई तौकीर की है। इंस्पेक्टर डीसी शर्मा ने बताया कि तौकीर के खिलाफ धारा 30 के तहत रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

यह था मामला: शहर की आवास विकास कालोनी में गुरुवार रात दो पक्षों में गोलीबाजी हो गई थी। गोलीबाजी में एक पक्ष के महमंद जलालनगर निवासी इसरार, इमरान की मौत हो गई थी। दूसरे पक्ष के आवास विकास कालोनी निवासी मुशीर खां की गोली लगने से मौत हो गई थी। इसरार पक्ष का सोनू उर्फ राहुल गोली लगने से जख्मी हो गया था, जो अभी भी लखनऊ के केजीएमसी में भर्ती है। पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से 17 नामजद समेत 20 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें