DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  शाहजहांपुर  ›  बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री के इस्तीफे के लिए धरना दिया

शाहजहांपुरबेसिक शिक्षा राज्यमंत्री के इस्तीफे के लिए धरना दिया

हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरPublished By: Newswrap
Tue, 01 Jun 2021 03:40 AM
बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री के इस्तीफे के लिए धरना दिया

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री द्वारा अपने भाई की अवैध तरीके से कराई नियुक्ति के विरोध में टाउन हाल स्थित कार्यालय पर धरना दिया।

जिला कांग्रेस प्रभारी रिसाल अहमद व जिलाध्यक्ष रजनीश गुप्ता मुन्ना के संयुक्त नेतृत्व में एकत्रित होकर धरना-प्रदर्शन किया। यूपी कांग्रेस कमेटी ने जूम मीटिंग से ज्वाइन होकर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

जिलाध्यक्ष रजनीश गुप्ता ने कहा कि जब हाईस्कूल की परीक्षा को निरस्त कर दिया गया तो ऐसी कौन सी वजह है कि इंटरमीडियट की परीक्षा कराई जा रही है। क्या 12वीं के छात्र-छात्राओं को कोरोना नहीं होगा। ऐसी कौन सी दवा उत्तर प्रदेश सरकार के पास है, जो मानक माप लेती है कि इसे कोरोना वायरस नहींं होगा। यह दोहरी राजनीति बर्दाश्त नहींं की जाएगी।

सभी कांग्रेसजनों ने एक स्वर से बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री के इस्तीफे की मांग की। इसके अलावा 12वीं की परीक्षाओं को रद करने की बात कही। प्रदर्शन में कृष्ण विनोद मिश्रा, धीरेंद्र प्रसाद, अतित कुमार बागी, जगदीश गंगवार, पवन सिंह, विश्वदीप अवस्थी,फ़ुरकान अहमद कुरैशी, प्रशांत कठेरिया, गंगाराम, पवन द्विवेदी, पवन मिश्र, अवनीश कठेरिया,शान मोहम्मद, अवनीश गंगवार, किशन बाबू कश्यप, इकबाल अंसारी आदि मौजूद रहे।

संबंधित खबरें