DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

निस्तारित की गईं 50 शिकायतों का भौतिक सत्यापन होगा

निस्तारित की गईं 50 शिकायतों का भौतिक सत्यापन होगा

संपूर्ण समाधान दिवस में मंगलवार को मंडलायुक्त रणवीर प्रसाद व डीआईजी राजेश कुमार पांडे ने समस्याओं को सुना। इस दौरान आई 171 शिकायतों में मात्र 3 शिकायतों का मौके पर निस्तारण हो सका। मंडलायुक्त रणवीर प्रसाद ने लंबित शिकायतों की समीक्षा करते हुए निस्तारित शिकायतों का फोन पर सत्यापन किया। निस्तारित शिकायतों का गलत निस्तारण पाए जाने पर उन्होंने संबंधित विभागीय अधिकारियों की फटकार लगाई। उन्होंने एसडीएम को निस्तारित की गई 50 शिकायतों का भौतिक सत्यापन कर उसकी आख्या रिपोर्ट प्रेषित करने के निर्देश दिए।

समाधान दिवस में बार एसोसिएशन के अध्यक्ष शिवपाल सिंह अधिवक्ताओं के साथ नारेबाजी करते हुए गढ़िया रंगीन के थाना इंचार्ज पर मनमानी करने एवं गांव में विवाद पैदा करने का आरोप लगाते हुए एसओ के स्थानांतरण की मांग की। आरोप है कि गढ़िया रंगीन एसओ उनकी जमीन पर कब्जा करना चाहते हैं जिसकी पैमाइश प्रशासन द्वारा हो चुकी है, लेकिन थानाध्यक्ष की शह पर आरोपी जबरन कब्जा कराना चाहते हैं। डीआईजी ने एसडीएम तथा सीओ से जानकारी लेते हुए तत्काल मामले के निस्तारण के निर्देश दिए। वहीं मंडलायुक्त रणवीर प्रसाद ने एसडीएम को मौके पर जाकर पुनः जांच कर मामले के निस्तारण के निर्देश दिए।

रिपोर्ट समेत पेश होने के आदेश

मीरानपुर कटरा के मोहल्ला इस्लाम नगर में स्वीकृत सड़क का काफी समय बाद भी निर्माण न किए जाने की शिकायत पर उन्होंने डूडा के अधिकारियों तथा कटरा ईओ को अपने कार्यालय में फाइल सहित उपस्थित होने के निर्देश दिए। समाधान दिवस में सीओ मंगल सिंह रावत, एसडीएम मोइन उल इस्लाम, नायब तहसीलदार ज्ञानेंद्र प्रताप सिंह, कोतवाल संजय राय, खंड शिक्षा अधिकारी संजय कुमार मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Physical verification of 50 complaints will be ascertained