ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरबर्थ-डे पार्टी में फोटोग्राफर को पीटा, कैमरा तोड़ा

बर्थ-डे पार्टी में फोटोग्राफर को पीटा, कैमरा तोड़ा

बर्थ-डे  पार्टी में फोटोग्राफर के साथ मारपीट व उसका कैमरा तोड़ने पर फोटोग्राफरों का गुस्सा भड़क गया। शनिवार को सभी फोटोग्राफर थाना सदर बाजार समाधान दिवस पर पहुंचे। एडीएम प्रशासन व एसपी सिटी को...

बर्थ-डे पार्टी में फोटोग्राफर को पीटा, कैमरा तोड़ा
हिन्दुस्तान संवाद,शाहजहांपुरSat, 01 Feb 2020 05:57 PM
ऐप पर पढ़ें

बर्थ-डे  पार्टी में फोटोग्राफर के साथ मारपीट व उसका कैमरा तोड़ने पर फोटोग्राफरों का गुस्सा भड़क गया। शनिवार को सभी फोटोग्राफर थाना सदर बाजार समाधान दिवस पर पहुंचे। एडीएम प्रशासन व एसपी सिटी को पूरी बात बताई। एसपी सिटी ने रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई का आश्वासन दिया। क्षेत्र के एमनजई जलालनगर मोहल्ले के संजीव कुमार ने थाने में तहरीर दी। बताया कि वह फोटोग्राफरी का काम करता है।

30 जनवरी को राजकुमार के बेटे की बर्थ-डे पार्टी निगोही रोड स्थित एक मैरिज लॉन में थी। पार्टी में फोटो व वीडियोग्राफी कर रहा था। काम समाप्त करने के बाद घर जाने को हुआ। तभी डीजे पर दोस्तों संग डांस कर रहे रवि ने गाली देकर बुलाया। विरोध करने पर रवि व उसके दोस्तों ने मारपीट की। तमंचा दिखाकर डराया। कैमरा छीनकर फेंक दिया। कैमरा टूट गया। आंख, उंगली व चेहरे पर चोटें आईं। वहीं, इंस्पेक्टर केपी सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें