ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरचीनी मिलों में खुले पूछताछ केंद्र, दो दिन में बांटे जाएंगे कलेंडर

चीनी मिलों में खुले पूछताछ केंद्र, दो दिन में बांटे जाएंगे कलेंडर

गन्ना किसानों के लिए पूछताछ केंद्र की सुविधा व फाइनल कलेंडर जारी नहीं होने से परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। रोजाना ही किसानों की भीड़ गन्ना सहकारी समिति लिमिटेड के कार्यालयों पर उमड़ रही थी।...

चीनी मिलों में खुले पूछताछ केंद्र, दो दिन में बांटे जाएंगे कलेंडर
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरThu, 13 Dec 2018 11:54 PM
ऐप पर पढ़ें

गन्ना किसानों के लिए पूछताछ केंद्र की सुविधा व फाइनल कलेंडर जारी नहीं होने से परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। रोजाना ही किसानों की भीड़ गन्ना सहकारी समिति लिमिटेड के कार्यालयों पर उमड़ रही थी। जिसको देखते गन्ना सहकारी समिति लिमिटेड रोजा ने पूछताछ केंद्र खोलने व फाइनल कलेंडर जारी करने का निर्णय लिया है।

गुरुवार को गन्ना किसानों की समस्याओं को लेकर भाकियू टिकैत गुट के पदाधिकारियों व विभागीय अधिकारियों की मीटिंग हुई। जिसमें यूनियन के अध्यक्ष अजीत सिंह व महासचिव राम प्रताप वर्मा ने गन्ना किसानों की समस्याओं से अवगत कराया।

इस बीच पूछताछ केंद्रों की संख्या बढ़ाए जाने की मांग रखी गई। जिस पर गन्ना समिति लिमिटेड रोजा के सचिव मानवेंद्र ने कहा कि प्रमुख सचिव गन्ना संजय आर. भूसरेड्डी ने जिले में निरीक्षण के दौरान चीनी मिल स्तर दो और समिति स्तर पर एक पूछताछ केंद्र स्थापित कराया जाने के निर्देश दिए थे।

जिस पर अमल करते हुए वर्तमान में समिति कार्यालय के साथ ही सभी चीनी मिलों पर पूछताछ केंद्र स्थापित करवा दिए गए हैं। इसके साथ ही किसानों को दो दिन के अंदर फाइनल कैंलेडर भी वितरित करा दिया जाएगा। इस मौके पर जिला गन्ना अधिकारी खुशीराम, श्याम बाबू प्रजापति, सुरेंद्र वर्मा, संजय कुमार, नबी अहमद आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें