ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरडीसीबी चेयरमैन के कार्यकाल का एक साल पूरा, काटा केक

डीसीबी चेयरमैन के कार्यकाल का एक साल पूरा, काटा केक

जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष डीपीएस राठौर ने एक साल का कार्यकाल पूरा कर लिया है। अध्यक्ष पद का एक साल पूरा होने पर बैंक में जश्न सा माहौल रहा। इस दौरान डीसीबी चेयरमैन ने केक काटा और सभी का मुंह मीठा...

डीसीबी चेयरमैन के कार्यकाल का एक साल पूरा, काटा केक
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरSun, 12 May 2019 01:18 AM
ऐप पर पढ़ें

जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष डीपीएस राठौर ने एक साल का कार्यकाल पूरा कर लिया है। अध्यक्ष पद का एक साल पूरा होने पर बैंक में जश्न सा माहौल रहा। इस दौरान डीसीबी चेयरमैन ने केक काटा और सभी का मुंह मीठा कराया। कार्यक्रम में लोकसभा प्रत्याशी अरुण सागर ने जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष को बधाई दी।

उन्होंने कहा कि डीसीबी बैंक में पहली बार भाजपा का चेयरमैन बना, जिसने अपने एक साल के काम को उत्कृष्ट तरीके से पूरा किया है। उन्होंने कहा कि सहकारिता के क्षेत्र में अब सब कुछ पारदर्शी तरीके से होता है। जड़ों तक भृष्टाचार में डूबा रहने वाला विभाग अब दिन रात तरक्की कर रहा है।

जिला सहकारी बैंक अध्यक्ष डीपीएस राठौर ने कहा कि उनके पदभार ग्रहण करने के बाद से बैंक में जमा, वितरण व वसूली का काम बढ़ा है। बैंक लाभ में आ गई है। शत प्रतिशत किसान क्रेडिट कार्ड का कार्य पूर्ण हो चुका है इसके साथ ही जिले की सभी 115 समितियां कम्प्यूटरीकृत सीबीएस हो चुकी हैं। इस अवसर पर बैंक डायरेक्टर व प्रदेश महामंत्री, शिक्षक संघ संजय सिंह, केके सिंह, पुनीत गर्ग, शाखा प्रबन्धक राजेश कुशवाहा, ओमवीर सिंह यादव, गौरव सागर, विवेक कुमार सिंह, अनिल वर्मा, राजीव राठौर, राजकुमार सिंह आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें