ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरवृद्धावस्था पेंशनरों के बैंक खाते में परिवर्तन कर रुपया का गबन करने वाला गिरफ्तार

वृद्धावस्था पेंशनरों के बैंक खाते में परिवर्तन कर रुपया का गबन करने वाला गिरफ्तार

अपराध शाखा द्वारा समाज कल्याण विभाग में वृद्धावस्था पेंशनरों के बैंक खाते में परिवर्तन कर रुपयों का गबन करने वाले को दबोच लिया। बता दें कि 28 जुलाई...

वृद्धावस्था पेंशनरों के बैंक खाते में परिवर्तन कर रुपया का गबन करने वाला गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरMon, 04 Dec 2023 02:00 AM
ऐप पर पढ़ें

अपराध शाखा द्वारा समाज कल्याण विभाग में वृद्धावस्था पेंशनरों के बैंक खाते में परिवर्तन कर रुपयों का गबन करने वाले को दबोच लिया। बता दें कि 28 जुलाई को वादिनी वन्दना सिंह जिला समाज कल्याण अधिकारी द्वारा थाना सदर बाजार में तहरीर दी गई थी। बताया गया था कि समाज कल्याण विभाग में वृद्धावस्था पेंशनरों के बैंक खाते में परिवर्तन कर रुपयों का गबन किया गया है। थाना सदर बाजार में अभियुक्तगणों ´पर मुकदमा पंजीकृत किया गया था। अभियोग की विवेचना वर्तमान में अपराध शाखा द्वारा सम्पादित की जा रही है।
प्रकरण की गम्भीरता एवं संवेदनशीलता को दृष्टिगत रखते हुए उच्चाधिकारीगण द्वारा अपराध शाखा को शीघ्र अभियुक्तगण की गिरफ्तारी करने के लिए निर्देशित किया गया था। एसपी के निर्देशन, एसपी सिटी एवं सीओ सिटी के पर्यवेक्षण में ठोस साक्ष्य संकलन किया गया। जिसके आधार पर महत्वपूर्ण सफलता प्राप्त हुई। विवेचना के दौरान संकलित किए गये साक्ष्यों के आधार पर वृद्धावस्था पेन्शनरों के बैंक खाते में परिवर्तन कर रुपयों का गबन करने जैसा गम्भीर अपराध वाले अभियुक्त रामऔतार निवासी ग्राम खपटी थाना कांट को निरीक्षक/विवेचक जाकिर हुसैन एवं निरीक्षक वीरेन्द्र सिंह अपराध शाखा द्वारा रविवार को मुखबिर की सूचना के आधार पर थाना सदर बाजार क्षेत्र में अंटा चौराहे से गिरफ्तार किया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें